सोमवार, 12 नवंबर 2018

वसुंधरा के खास कैबिनेट मंत्री ने पद से दिया इस्तीफा....भाजपा भी छोड़ी

वसुंधरा के खास कैबिनेट मंत्री ने पद से दिया इस्तीफा....भाजपा भी छोड़ी

पाली: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है. हाल ही में जारी हुई भाजपा की पहली लिस्ट में अपना टिकट कटने के बाद सुरेन्द्र गोयल ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा से भी अपना नाता तोड़ दिया है. अब वे आगामी चुनाव में निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. सूत्रों के अनुसार गोयल 17 नवंबर को अपना नामांकन भरेंगे.




सुरेन्द्र गोयल ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को पत्र लिखकर कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा मांगा है. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी को भी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का त्याग पत्र भेजा है.इससे पहले सुरेन्द्र गोयल जैतारण के भाकरवास गांव में हजारों की संख्या में अपने समर्थकों के साथ इकट्ठा हुए थे. उस दौरान कार्यक्रम में गोयल के समर्थकों ने जमकर भाजपा का विरोध जताया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने गोयल के समर्थन में तथा भाजपा और ओम माथुर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.


सूत्रों के अनुसार एक साथ काफी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारियों द्वारा भाजपा छोड़ने का भी फैसला ले लिया. इसके साथ ही गोयल ने 17 नवंबर को निर्दलीय के रूप में नामांकन भरने का भी ऐलान किया है.
गोयल बोले जो फूल मैने जैतारण में खिलाया आज उसे काट दिया


कार्यक्रम में मंत्री सुरेन्द्र गोयल ने अपने उद्बोधन में बताया कि उन्होंने अपना पूरा जीवन भाजपा को दिया. लेकिन उनका टिकट काटने से पहले उनसे एक बार भी नहीं पूछा. अब उन्होंने जैतारण से उस फूल को काट दिया है, जिसे कभी उन्होंने मेहनत से खिलाया था.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें