रविवार, 30 दिसंबर 2018

गोल्डन बाबा के शिष्य का आरोप, जूना अखाड़े के सचिव प्रेम गिरी ने मेरे साथ किया ‘गलत काम’

गोल्डन बाबा के शिष्य का आरोप, जूना अखाड़े के सचिव प्रेम गिरी ने मेरे साथ किया ‘गलत काम’
गोल्डन बाबा के शिष्य का आरोप, जूना अखाड़े के सचिव प्रेम गिरी ने मेरे साथ किया ‘गलत काम’

सन्तों के सबसे बड़े अखाड़े जूना अखाड़े से निष्कासित किए गए गोल्डन बाबा ने रविवार को अखाड़े के सचिव प्रेम गिरी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. अपने शिष्य राजराजेश्वर पूरी के साथ मीडिया के सामने आकर उन्होंने कहा कि अखाड़े के सचिव प्रेम गिरी ने उनके शिष्य के साथ उल्टी सीधी हरकत की है. उन्होंने कहा कि प्रेम गिरी पहले छोटे-छोटे बच्चों को अपना शिष्य बनाते है, फिर उनके साथ गलत हरकत करते हैं.

दिल्ली में बिट्टू लाइट वाले के नाम से मशहूर जिस गोल्डन बाबा को जूना अखाड़े ने संत के रूप में नई पहचान दी, अब वह अखाड़े से निकाले जाने के बाद अखाड़े के सन्तों पर कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं. गोल्डन बाबा ने जूना अखाड़े के सचिव प्रेम गिरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके शिष्य के साथ प्रेमगिरि गलत व्यवहार करते हैं, इस बात की जानकारी अखाड़े के कई दूसरे सन्तों को भी है लेकिन उसके खिलाफ अखाड़े में कोई नहीं बोलता. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके शिष्य को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. वह किसी तरह जान बचाकर वहां से भागा है.

गोल्डन पूरी महाराज के शिष्य राजराजेश्वरपुरी ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा की प्रेम गिरी महाराज ने बीसियों बार मेरी साथ गलत काम किया है. मालिश कराने के बहाने हमारे साथ महाराज जी गन्दा काम करते थे. लेकिन मैने डर की वजह से किसी को ये बात नहीं बताई. मुझे मारने-पीटने, खाना न देने और गंगा जी मे फिकवाने की धमकी दी गयी थी. एक दिन सबसे बचते हुए किसी तरह मैं आश्रम से भाग गया. राजराजेश्वरपुरी ने बताया कि प्रेम गिरी ने चार साल पहले मेरे साथ गलत काम किया था.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें