रविवार, 30 दिसंबर 2018

भीलवाड़ा विवाहित पहले ससुराल फिर पीहर में दुष्कर्म का शिकार

भीलवाड़ा विवाहित पहले ससुराल फिर पीहर में दुष्कर्म का शिकार

ससुराल में हवस का शिकार बनी विवाहिता ने जब पीहर में सहारा देखा तो वहां भी दरिंदगी की शिकार हो गई।

भीलवाड़ा के सुभाषनगर थाने से मिली जानकारी के अनुसार पीडि़ता ने बताया कि तीन माह पूर्व मेरे जेठ ने मेरे साथ बदसलूकी की थी और इसको लेकर मैने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। जिसको उठाने के लेकर मेरा जेठ जुल्फीकार और मेरे बहनोई रईश 22 नवम्बर को घर पर आये। इस दौरान मैं घर पर अकेली थी।

उन्होंने मुझे मुकद्दमा उठाने के लिए धमकाया लेकिन जब मैं नहीं मानी तो मेरे जेठ ने मेरे साथ हाथापाई करना शुरू कर दिया। बाद में मेरे जेठ ने फिर से मेरे साथ दुष्कर्म किया और बहनोई रईश ने इसका वीडियो बनाया। इसके बाद बहनोई रईश ने भी दुष्कर्म किया।

जाने से पहले उन्होंने मुझे धमकी दी कि यदि किसी को भी बताया तो तेरे बच्चों को जान से मार देंगे और वीडियो भी वायरल कर देंगे। मैने उनके खिलाफ 23 नवम्बर को ही मामला दर्ज करवा दिया था लेकिन आज भी आरोपी खुलेआम घूम रहे है।

अधिवक्ता असलम शेख ने कहा कि पीडि़ता के 164 के बयान हो गये लेकिन अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। इसके कारण मैंने पीडिता की अपील कॉर्ट में दर्ज करवायी है। वहीं सुभाष नगर थानाधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच पुलिसउपाधिक्षक सदर कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें