रविवार, 30 दिसंबर 2018

हरियाणवी डांसर अनामिका बावा ने किया सुसाइड अटेम्ट, पति पर लगाया गंभीर आरोप

हरियाणवी डांसर अनामिका बावा ने किया सुसाइड अटेम्ट, पति पर लगाया गंभीर आरोप
हरियाणवी डांसर अनामिका बावा ने किया सुसाइड अटेम्ट, पति पर लगाया गंभीर आरोप

हरियाणवी कलाकार अनामिका बावा उर्फ एनीबी ने शनिवार देर रात अपने घर में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. एनीबी के परिजनों ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवा है, जहां उनकी हालत सामान्य बनी हुई है. बताया जा रहा है कि शनिवार को एनीबी के पति का जन्मदिन था. अनामिका के इस कदम की वजह पति का किसी और महिला के साथ प्रेम प्रसंग होना बताया जा रहा है. अनामिका बावा का कहना है कि करीब 5 साल पहले उनकी शेखर के साथ शादी हुई थी. अनामिका ने आरोप लगाया कि शेखर का दिल्ली की एक महिला से अवैध संबंध है.

अनामिका ने कहा कि उस महिला के कारण पति के साथ विवाद बढ़ गया है. जब-जब मैने अपना घर बचाने की कोशिश की उस महिला ने मेरे पति को मेरे खिलाफ भड़का कर दूर करने का काम किया. आरोप है कि महिला बार-बार फोन करके उसे परेशान करती है और धमकी देती है. करीब चार हजार गानों में काम कर चुकी अनामिका की शादी रोहतक निवासी शेखर खन्ना के साथ वर्ष 2013 में हुई थी. शेखर खन्ना वीडियो डायरेक्टर हैं. वीडियो डायरेक्टिंग के दौरान ही उनकी मुलाकात अनामिका से हुई थी. दोनों का एक पांच साल का बेटा भी है.

अनामिका ने बताया कि इस मामले की वजह  से उसके पति और उसके बीच रिश्ते खराब होने लगे थे और  शेखर रोहतक में रहने लगा था.  पिछले तीन दिनों से वह लापता है. एनी बी का आरोप है कि शनिवार को पूरे दिन महिला ने फोन करके मानसिक रूप से प्रताड़ना दी, जिसके कारण उन्होंने चूहे मारने की दवा निगल कर जान देने की कोशिश की है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें