रविवार, 14 जनवरी 2018

बाड़मेर प्रधानमंत्री की आमसभा स्थल पर पार्किग की विशेष व्यवस्थाएं



बाड़मेर प्रधानमंत्री की आमसभा स्थल पर पार्किग की विशेष व्यवस्थाएं



बाड़मेर, 14 जनवरी। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की 16 जनवरी को प्रस्तावित पचपदरा यात्रा के दौरान आयोजित आम सभा में भाग लेने वालों के वाहनों की पार्किग के लिए विशेष व्यवस्थाएं की गई है। वाहन पार्किग के लिए कुल 5 पार्किग स्थल बनाये गये है।

जिला पुलिस अधीक्षक डा. गगनदीप सिंगला ने बताया कि कुल पांच पार्किग में से दो पार्किग जोधपुर से बाडमेर आने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर दायी और बायी ओर बनायी गई है। इसी प्रकार सिवाना, मोकलसर, सिणधरी, गुडामालानी और सांचोर की तरफ से मेगा हाई वे से आने वाले, गिडा तथा बाडमेर की तरफ से आने वाले समस्त वाहनों के लिए अलग से पार्किग की व्यवस्था की गई है । इन वाहनों की पार्किग बागुण्डी से जोधपुर जाने वाले पुराने राष्ट्रीय राजमार्ग के दोनों तरफ की गई है।

डा. सिंगला ने बताया कि कार्यक्रम स्थल के सामने की गई वी.आई.पी. पार्किग में केवल पासधारी वीआईपी व्यक्तियों के वाहनों की ही पार्किग कीे जा सकेगी। उन्होने आम सभा में आने वाले सभी व्यक्तियों से इन पार्किग स्थलों मे से अपने नजदीक पडने वाली पार्किग में अपने वाहनों की व्यवस्थित पार्किग कर पुलिस और प्रशासन को सहयोग प्रदान करने का आग्रह किया है।

आम सभा स्थल पर धुम्रपान सामग्री सहित अन्य वस्तुएं निषिद्ध

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आम सभा स्थल पर धूम्रपान सामग्री, माचिस, काला कपडा, इलेक्ट्रिक तार, बेट्री सेल एवं डण्डा व लाठी इत्यादि लाने पर सुरक्षा की दृष्टि से पाबन्दी रहेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें