सोमवार, 2 अक्तूबर 2017

7 बार पलटकर हाइवे के किनारे जा गिरी कार, 3 लोगों की मौके पर ही मौत

7 बार पलटकर हाइवे के किनारे जा गिरी कार, 3 लोगों की मौके पर ही मौत
7 बार पलटकर हाइवे के किनारे जा गिरी कार,  3 लोगों की मौके पर ही मौतब्यावर (अजमेर). अजमेर रोड रानीसागर के समीप हुए सड़क हादसे में एक युवती सहित 3 जनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार सवार एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। एंबुलेंस ने घायल युवती को अमृतकौर अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी। इस पर देर रात परिजन वहां पहुंचे।

जानकारी के अनुसार रवि‍वार शाम रानीसागर के पास एक ट्रेलर चालक के लापरवाही से अचानक कट मारने पर पीछे चल रही कार असंतुलित हो गई। कार करीब 7 बार पलटकर हाइवे किनारे जा गिरी। इससे कार सवार जयपुर के महेश नगर निवासी अनुभा जैन और शांतिनगर कॉलोनी, खातीपुरा निवासी दीपेंद्र व अमन शर्मा की मौके पर मौत हो गई। वहीं नंदपुरी सोढ़ाला की परिधि (18) गंभीर घायल हो गई। हाइवे एंबुलेंस ने परिधि को राजकीय अमृतकौर अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं अन्य एंबुलेंस से शवों को अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया।




ट्रेलर चालक की लापरवाही से हुआ हादसा

घायल परिधि ने बताया कि वे लोग माताजी के दर्शन करके लौट रहे थे। रानीसागर के पास अागे चल रहे ट्रेलर चालक ने अचानक तेज गति से ट्रेलर घुमा लिया। इस कारण कार असंतुलित हो गई। कार की स्पीड तेज होने से वह पलटी खा गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें