बुधवार, 27 सितंबर 2017

ट्रक में महिला से गैंगरेप-मर्डर, पूरी रात डेडबॉडी लेकर घूमते रहे-ऐसे खुली पोल

ट्रक में महिला से गैंगरेप-मर्डर, पूरी रात डेडबॉडी लेकर घूमते रहे-ऐसे खुली पोल

ट्रक में महिला से गैंगरेप-मर्डर, पूरी रात डेडबॉडी लेकर घूमते रहे-ऐसे खुली पोल
मुजफ्फरनगर. यहां 19 सितंबर को एक ट्रक में मिली महिला की संदिग्ध डेडबॉडी मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। महिला यूपी के मुरादाबाद जिले की रहने वाली थी। गैंगरेप के बाद उसकी हत्या की गई।

महिला ने ली लिफ्ट, शराब पीने के बाद बिगड़ गई नियत




- मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 58 पर 19 सितंबर को एक ट्रक में महिला की डेडबॉडी बरामद की गई। ट्रक में स्क्रैप भरा था।

- वजन के लिए ट्रक धर्म कांटे पर आया था। कर्मचारियों ने ट्रक के केबिन में जाकर देखा तो एक कंबल से ढकी महिला की डेडबॉडी थी। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन इस बीच ट्रक ड्राइवर और स्टाफ मौके से फरार हो गया।

- पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर डेडबॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। सोमवार को पुलिस ने महिला की पहचान मुरादाबाद की रहने वाली मेहरजहा के रूप में की। सीतापुर के रहने वाले ड्राइवर रिजवान को अरेस्ट कर लिया गया है।

- पूछताछ में रिजवान ने बताया, मेहरजहा ने मुराबाद से बिजनौर जाने के लिए लिफ्ट ली थी। रास्ते में मैंने, सेकंड ड्राइवर और हेल्पर ने शराब पी और चलती ट्रक में उसके साथ गैंगरेप किया। वो पुलिस को बताने की धमकी दे रही थी, इसी डर से हमने उसका गला घोंट दिया।

- सवेरा हो चुका था, इसलिए हम शव को ठ‍िकाने नहीं लगा सके और केबिन में डेडबॉडी को छुपा दिया। रात होने का इंतजार कर रहे थे लेकिन धर्म कांटे पर हम पकड़ लिए गए।

- एसपी सिटी ओमबीर सिंह ने बताया, जांच में सीतापुर के रहने वाले रिजवान का नाम सामने आया, उसे पकड़ा तो पूरा जुर्म सामने आ गया। केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें