बुधवार, 27 सितंबर 2017

लव मैरिज के डेढ़ साल बाद खुली पति की पोल, बच्चे को छाती से बांध किया सुसाइड

लव मैरिज के डेढ़ साल बाद खुली पति की पोल, बच्चे को छाती से बांध किया सुसाइड
लव मैरिज के डेढ़ साल बाद खुली पति की पोल, बच्चे को छाती से बांध किया सुसाइड

अजमेर. यहां की एक महिला ने अपने छह माह के बेटे के साथ झील में कूदकर सुसाइड कर लिया। महिला ने बेटे को छाती से बांध लिया था। पुलिस के अनुसार सुसाइड की एक वजह पति से प्यार में धोखा खाना और शारीरिक-मानसिक प्रताड़ना हो सकती है। डेढ़ साल पहले की थी लव मैरिज...

- करीब डेढ़ साल पहले निशा नामक इस महिला ने अंकित खंडेलवाल के साथ लव मैरिज की थी। अब निशा के परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि निशा ने अपने बेटे समेत सुसाइड इसलिए किया क्योंकि उसे प्यार में धोखा मिला था। शेड्यूल ट्राइब से ताल्लुक रखने वाली निशा को शादी के बाद पता चला था कि पति अंकित ने पांच लाख रुपए पाने के लिए उसे प्रेम जाल में फांसा था। इंटरकास्ट मैरिज पर सोशल वेलफेयर डिपार्टमेंट की तरफ से पति-पत्नी को पांच लाख रुपए दिए जाते हैं।

- निशा के भाई हिम्मत सिंह ने आरोप लगाया कि अंकित ने ढाई लाख रुपए खुद के खाते से निकालकर अय्याशी में खर्च कर दिए। बाद में डरा-धमकाकर निशा के खाते से भी राशि निकालकर खर्च कर दी। भाई का यह भी आरोप है कि अंकित के रिश्ते दूसरी महिला से थे। इसी वजह से वह निशा को शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहा था।

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात...

निशा ग्रैजुएशन करने के बाद एक ऑटोमोबाइल कंपनी के दफ्तर में जॉब करने लगी थी, जहां उसकी पहचान अंकित खंडेलवाल से हुई। डेढ़ साल पहले निशा ने अपने परिजनों की इच्छा के खिलाफ जाकर अंकित से लव मैरिज कर ली थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें