रविवार, 3 सितंबर 2017

पहले लड़की से की दोस्ती, फिर रेप का मोबाइल पर फोटो खींचकर देने लगा धमकी

पहले लड़की से की दोस्ती, फिर रेप का मोबाइल पर फोटो खींचकर देने लगा धमकी

पहले लड़की से की दोस्ती, फिर रेप का मोबाइल पर फोटो खींचकर देने लगा धमकी
श्रीगंगानगर. पुरानी आबादी निवासी एक युवती का अपहरण कर दुष्कर्म और मोबाइल पर आपत्तिजनक हालत में फोटो खींचकर धमकी देने के आराेप में महिला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। घटना 23 और 31 अगस्त की दिन में हुई। आईसी एसएचओ कविता पूनियां मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि युवती की मां शुक्रवार शाम को थाने पहुंची और घटना के बारे में बताया।

- युवती की मां ने बताया कि उनके पड़ोस में संजू नाम का लड़का रहता है। आरोपी अमर दास उसका दोस्त है इसलिए उसके घर आता रहता था। आरोपी अमरदास ने पीड़िता के घर भी आना शुरू कर दिया और पीड़िता की पुत्री को बहकाकर दोस्ती कर ली। आरोपी ने 23 अगस्त को संजू के मोबाइल पर फोन कर पीड़िता की पुत्री से बात की और बताया कि आरोपी की मां का एक्सीडेंट हो गया है।

- आरोपी पीड़िता युवती को बाइक पर लेकर जिला अस्पताल के लिए रवाना हुआ। तब संजू भी आरोपी के साथ था। रास्ते में आरोपी ने पीड़िता युवती को मिठाई देते हुए कहा कि यह प्रसाद है। पीड़िता ने वह प्रसाद खा लिया जिससे उसकी तबीयत खराब होने लगी। इस पर आरोपी ने पीड़िता से कहा कि सुखाड़िया सर्किल पर डॉक्टर को दिखाकर दवा ले लेते हैं।

- पीड़िता युवती को डॉक्टर को दिखाने के बहाने एक मोबाइल की दुकान के ऊपर चौबारे में ले गए। वहां आरोपी अमरदास ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल पर अश्लील फोटो खींच लिए। आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो उसके अश्लील फोटो मोहल्ले में बंटवाकर बदनामी कर देंगे। इसके बाद युवती को वापस घर छोड़ दिया।

- इस हादसे के बाद युवती डरी-सहमी रहने लगी। डर के मारे उसने किसी को कुछ नहीं बताया। आरोपी ने 31 अगस्त को दोबारा पीड़िता का अपहरण किया और उसी चौबारे में ले जाकर दुष्कर्म कर सुखाड़िया सर्किल पर लावारिस छोड़कर भाग गया।

- पीड़िता को बेसुध हालत में लोगों ने तपोवन अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता के बयान दर्ज कर स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया है। सोमवार को मजिस्ट्रेट बयान दर्ज कराए जाएंगे। आरोपी वारदात के बाद से फरार चल रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें