रविवार, 20 अगस्त 2017

बेटी के सामने मां को चाकुओं से गोदता रहा पिता, मां को तड़पता देख भागी

बेटी के सामने मां को चाकुओं से गोदता रहा पिता, मां को तड़पता देख भागी
बेटी के सामने मां को चाकुओं से गोदता रहा पिता, मां को तड़पता देख भागी

इंदौर। जावरा के ढोढर में एक युवक ने अपनी बेटी के सामने पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। महिला अपनी छोटी बहन से मिलने उसके घर आई थी, जहां पति ने वारदात को अंजाम दिया। मां को तड़पता देख बेटी चीखते हुए बाहर भागी तब लोगों को पता चला। महिला चार साल से पति से अलग उज्जैन के गोंदिया स्थित मायके में रह रही थी। आरोपी पति माननखेड़ा का रहने वाला है और उसने साली के घर पहुंचकर अपनी बेटी के सामने पत्नी की हत्या की और फरार हो गया। शनिवार को पीएम के बाद पुलिस ने उसका शव परिजनों को सौंप दिया।

- रिंगनोद थाना प्रभारी शिवांशु मालवीय ने बताया गोंदिया (उज्जैन) निवासी शिवानी उर्फ शिवाबाई माली (42) की शादी माननखेड़ा निवासी दिव्यांग भेरूलाल माली से हुई थी। इनके तीन बच्चे हैं। पति द्वारा काम नहीं करने और घर नहीं बनाने से नाराज होकर पत्नी चार साल पहले मायके गोंदिया चली गई और वहीं रह रही थी।




- शुक्रवार को शिवानी गोंदिया से बेटी दुर्गा (8) के साथ माननखेड़ा में एक गमी कार्यक्रम में आई थी। वहां से शाम को छोटी बहन संजूबाला से मिलने उसके ससुराल ग्राम ढोढर आ गई। जब शिवानी ढोढर आई तब उसकी बहन संजू खेत पर थी और संजू का पति गोपाल स्कूल वाहन लेकर बाहर गया हुआ था।




- शिवानी की बेटी दुर्गा बहन की बेटी के साथ घर के बाहर खेल रही थी। तभी माननखेड़ा से शिवानी का पति भेरूलाल आया और उसने विवाद शुरू कर दिया। शोर सुनकर दुर्गा घर पहुंची, उसके सामने ही भेरूलाल ने चाकू से शिवानी के गले, हाथ व कमर पर कई वार किए। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घबराई दुर्गा रोते हुए घर से बाहर निकली तो आसपास वालों को घटना का पता चला। तब तक आरोपी पति भाग चुका था।

हत्या की वजह विवाद और मनमुटाव

सूचना पर ढोढर चौकी प्रभारी अमित सिंह कुशवाह बल के साथ मौके पर पहुंचे। इन्होंने शव परीक्षण के बाद एम्बुलेंस से जावरा सिविल अस्पताल भिजवाया। शनिवार सुबह उसका पीएम हुआ और पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।




- टीआई मालवीय ने बताया आरोपी भेरूलाल व शिवानी के बीच अलग-अलग रहने से विवाद और मनमुटाव चल रहा था। संभवत: इसके चलते उसने हत्या की और भाग गया। उसके खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें