रविवार, 20 अगस्त 2017

थाने में सास ने दामाद को मारे 9 चाकू, साड़ी में छुपाकर लाई थी हथियार

थाने में सास ने दामाद को मारे 9 चाकू, साड़ी में छुपाकर लाई थी हथियार

इंदौर। बेटी के घर से भागकर लव मैरिज करने से गुस्साई मां ने थाने में दामाद पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिसकर्मी जब तक दामाद को बचाते तब तक आक्रोशित सास ने दामाद की पीठ, सिर और गर्दन पर चाकू से 9 वार कर दिए। पत्नी मेहंदी लगे हाथों से पति का खून रोकती रही। गंभीर हालत में वे उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। पुलिस ने मां को हिरासत में लेकर उसके पास से एक बड़ा चाकू और खूखरी जब्त की है।

- घटना खरगोन कोतवाली थाने की है। टीआई एमपी वर्मा ने बताया कि दो दिन पहले सागर पिता संतोष धारे निवासी भावसार मोहल्ला और बावड़ी क्षेत्र की शानू उर्फ प्रेरणा महाजन ने घर से भागकर लव मैरिज कर ली।

थाने में सास ने दामाद को मारे 9 चाकू, साड़ी में छुपाकर लाई थी हथियार


- प्रेरणा के परिजनों ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शुक्रवार शाम को सागर और प्रेरणा शादी करके खरगोन लौटे। शनिवार को सागर के साथ उसका भाई रवि और हरीश गोस्वामी आए थे।

- विवेचना अधिकारी सुरेश चौहान उनके बयान ले रहे थे। तभी प्रेरणा के माता-पिता और परिजन भी थाने पहुंच गए। इनकी शादी से प्रेरणा के पिता और भाई को कोईए एतराज नहीं था, सब कुछ सामान्य था। तभी अचानक प्रेरणा की मां सागर के साथ आए हरीश गोस्वामी से बात करने लगी।

- इसी दौरान सीमा ने कहा मेरे हाथ पैर में दर्द हो रहा है। इसके बाद वह कुर्सी पर बैठ गई। कुछ देर बाद सीमा बाथरूम गई। वहां से लौटी तो उसके हाथ में एक बड़ा चाकू था। जब तक कोई कुछ समझ पाता वह अचानक चाकू लेकर सागर पर टूट पड़ी। उसने सागर की पीठ, गर्दन और सिर पर एक के बाद एक 9 वार किए।

- ये सब कुछ इतना अचानक हुआ कि थाने पर मौजूद लोगों के होश उड़ गए। थाने पर मौजूद पुलिस जवान तत्काल उसकी तरफ दौड़े और सागर को बचाकर सीमा को साइड किया। वहीं कुछ पुलिसकर्मी और सागर के परिजनों ने उसे संभाला। इसके बाद सीमा को हिरासत में लेकर पुलिस और परिजन सागर को तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।




सुहाग की मेहंदी के साथ लगा सुहाग का खून...

- इस घटना के बाद प्रेरणा बदहवास होकर रोने लगी। उसने बताया वह सागर के साथ अपनी मर्जी से गई थी और उन्होंने गुरुवार को इंदौर कोर्ट और आर्य मंदिर में शादी की है। शुक्रवार रात 9 बजे घर लौट आए थे।

- पुलिस की माने तो वह पहले से ही तय कर आई थी कि मुझे सागर को जान से मारना है। खुखरी पर एक-दो दिन पहले ही धार लगवाई है। संभवतः वह अपनी साड़ी में चाकू छिपाकर लाई थी। पुलिस ने खुखरी और चाकू बरामद कर लिया है।

- दो दिन पहले ही प्रेरणा ने हाथों में सुहाग की मेहंदी रचाई थी। मां सीमा के हमले के बाद पति सागर का खून बहता रहा। प्रेरणा ने खून से लथपथ पति को संभाला। उसके हाथों में मेहंदी और खून दोनों लगे थे। सागर को 16 टांके लगे हैं। प्रेरणा ने पुलिस को शिकायत की है। इसमें खुद और सागर के परिजनों की जान को खतरा बताते हुए अपनी ही मां सीमा पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें