शनिवार, 19 अगस्त 2017

बाड़मेर मंे 180 लोग आज देखेंगे टायलेट एक प्रेमकथा

बाड़मेर मंे 180 लोग आज देखेंगे टायलेट एक प्रेमकथा
-स्वच्छ भारत मिशन के तहत अधिकाधिक लोगांे की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला प्रशासन की ओर से दिखाई जाएगी टायलेट फिल्म।
बाड़मेर, 19 अगस्त। बाड़मेर जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते की पहल पर रविवार को स्वच्छ भारत मिशन के तहत जन प्रतिनिधियांे को प्रोत्साहित करने के लिए आंचल सिनेमा मंे 180 जन प्रतिनिधियांे एवं कार्मिकांे को स्वच्छता का संदेश देने वाली फिल्म टायलेट एक प्रेम कथा दिखाई जाएगी।
जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि रविवार को प्रत्येक पंचायत समिति के प्रधान, उपखंड अधिकारियांे, विकास अधिकारियांे, पंचायत प्रसार अधिकारियांे, सरपंचांे एवं ग्रामसेवकांे, बीआरजी को दोपहर 3 बजे टायलेट एक प्रेम कथा फिल्म दिखाई जाएगी। इसके लिए संबंधित जन प्रतिनिधियांे एवं अधिकारियांे को सूचित किया गया है। उन्हांेने बताया कि यह फिल्म यह बताती है कि स्वच्छता मिशन को सफल बनाने के लिए प्रशासन, जनप्रतिनिधि, आम जनता सभी लोगों को एक साथ मिलकर काम करना होगा, तभी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का गांव-गांव को स्वच्छ बनाने का सपना साकार होगा। टायलेट एक प्रेम कथा मंे भरपूर हास्य और मनोरंजन के साथ स्वच्छता जैसा गंभीर संदेश दिया गया है। इस फिल्म के स्वच्छता के संदेश को देखते हुए जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने स्वच्छता से जुड़े विभिन्न जनप्रतिनिधियों व कार्मिकों को यह फिल्म सामूहिक तौर पर दिखाए जाने की पहल करते हुए इस संबंध में निर्देश जारी किए है। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एम.एल.नेहरा ने बताया कि जिला कलक्टर के निर्देशन मंे हमारा प्रयास रहेगा कि फिल्म का संदेश जिले के गांव-गांव और ढाणी-ढाणी तक पहुंचे और लोग स्वच्छता के संदेश को ज्यादा बेहतरी के साथ ग्रहण करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें