सोमवार, 3 अक्तूबर 2016

रामगढ़ पत्नी को घर में बंद कर ताला लगाके जाता था पति, इस हाल में मिली लाश

 रामगढ़ पत्नी को घर में बंद कर ताला लगाके जाता था पति, इस हाल में मिली लाश
 suspected, wife, house, lock, out, newly, found, dead, Lady, crime, story, wife, Project, engineer, sharp, weapons, Behera, wife, Lucy, brutally, slit, throat, engineer, looked, charge, Bhurkunda, Ramgarh.  Not just stabbing in the belly of the intestine also Behera Lucie exited. Redheads are many places in the body with a knife. The cry was placed near the neck cloth. Not shed so much blood.

रामगढ़(झारखंड)।यहां भुरकुंडा में पत्नी के हत्यारोपी इंजीनियर से पूछताछ जारी है। इस दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। आरोपी का कहना है कि घर में घुस किसी और ने उसकी पत्नी की हत्या कर दी है। वहीं, पड़ोसियों का कहना है कि वह अपनी पत्नी पर बेहद शक करता था। जब वो कभी बाहर जाता तो पत्नी को घर में बंद कर बाहर से ताला लगाता था। पत्नी के अफेयर को लेकर था शक...
-बताते चलें कि रविवार की रात रीवर साईड में एक प्रोजेक्ट इंजीनियर की पत्नी लूसी बेहरा की उनके घर में ही धारदार हथियार से बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई। आरोप इंजीनियर पर ही लगा।
-इतना ही नहीं लूसी बेहरा के पेट में चाकू मारने से अंतड़ी भी बाहर निकल गई। शरीर में कई जगह चाकू से गोदा गया। रेते गए गर्दन के पास कपड़ा रखा हुआ था। ताकि ज्यादा खून ना बहे।
-सयाल परियोजना के प्रोजेक्ट इंजीनियर आलोक बेहरा ने पुलिस को बताया कि मेरी पत्नी लूसी बेहरा का अपने मायके हसनाबाद के रहने वाले और मुम्बई में इंजीनियर राकेश के साथ शादी से पहले से अफेयर चल रहा था।
-इसकी जानकारी के बाद मैंने फोन टेपिंग करना शुरू कर दिया। सब कुछ जानने के बाद भी मैंने पत्नी को लगातार समझाने का प्रयास किया, जिसके कारण मेरी पत्नी डिप्रेशन में चली गई।
-डिप्रेशन के कारण उसने खुद अपनी जान ले ली। वहीं, सोमवार को आलोक बेहरा ने अपना बयान बदलते हुए कहा कि मैंने नहीं मेरे घर में घुसकर किसी और ने पत्नी की हत्या कर दी है।
-उसने कहा- पत्नी के साथ विवाद के कारण मैं प्रतिदिन नशा करता था। घटना की रात अधिक डोज में नशे की गोली खा ली थी, जिसके कारण मैं पूरी तरह बेहोश था।
-आलोक के अनुसार इसी दौरान रात में किसी ने मेरे घर में घुसकर लूसी की हत्या कर दी। इधर, भुरकुंडा थाना प्रभारी अशोक कुमार ने कहा कि आलोक बेहरा पूछताछ में पल-पल अपना बयान बदल रहा है।
-पड़ोसियों के अनुसार आलोक के शक करने की वजह से उसकी पत्नी घर से बाहर जाने से डरती थी। शक का आलम यह था कि आलोक अपने फेसबुक, वाॅटसअप पर अपनी पत्नी का फोटो कभी नहीं डाला।
पुलिस ने दोनों बच्चों को नाना-नानी को सौंपा
-पुलिस ने लूसी बेहरा की हत्या और आलोक बेहरा की गिरफ्तारी के बाद उनके दोनों बच्चे आकांक्षा(11) और आयुष्मान(8) को नाना-नानी को सौंप दिया है।
-मृतका के पिता मधुसूदन महंता भुरकुंडा थाना में दहेज हत्या का मामला दर्ज कराने के बाद अपने नाती-नतनी को अपने साथ ओड़िशा ले गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें