सोमवार, 3 अक्तूबर 2016

सुसाइड नोट में लिखा- आपकी इज्जत नहीं रख पाई, सुबह इस हाल में मिली लाश


सुसाइड नोट में लिखा- आपकी इज्जत नहीं रख पाई, सुबह इस हाल में मिली लाश

 Jhumritilaya, newly, married, woman, found, room, mysterious, circumstances, Police, recovered, scene, suicide, note, wrote, People, respect, my, parents.
कोडरमा(झारखंड)।यहां झुमरीतिलैया में शनिवार को एक नवविवाहिता का शव उसके कमरे से बरामद किया गया। पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें लिखा है- 'वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही है। मम्मी-पापा मैं आप लोगों की इज्जत नहीं रख पाई'। 14 मार्च को हुआ था प्रेम विवाह...


-मृतका की पहचान दीपनारायण सिंह की नवविवाहिता पुत्रवधू प्रियंका सिंह (22) के रूप में की गई है। प्रियंका सिंह की शादी छह माह पूर्व 14 मार्च को हुई थी।

-प्रियंका के पति महेश सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी ने साड़ी के सहारे पंखे से लटक कर आत्महत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

-महेश ने बताया की उसके पिता दीप नारायण सिंह को गत 8 सितंबर को पुलिस ने गांजा बेचने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

-इस घटना से विचलित होकर उसकी पत्नी ने दो दिन पूर्व से खाना-पीना छोड़ दिया था। शुक्रवार की रात उसने अपनी पत्नी को काफी समझाने का प्रयास किया।

-उसने बताया कि वह पत्नी को कमरे में छोड़ नीचे कमरे में सोने के लिए चला गया। शनिवार की सुबह जब वो कमरा खुलवाने गया तो दरवाजा नहीं खुला।

-कुछ संदेह होने पर महेश ने पीछे के रास्ते से कमरे में प्रवेश किया तो प्रियंका को पंखे से लटकता पाया। यह देख उसने आनन-फानन में परिजनों को सूचना देकर उसके शव को नीचे उतारा।

-इसके बाद इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने बारीकी से कमरे की जांच की। सुसाइड नोट में प्रियंका का साइन नहीं मिला है।

-प्रियंका और महेश के बीच प्रेम-प्रसंग के बाद दोनों के परिवार वालों की रजामंदी से शादी हुई थी। घर में उसके पति के अलावा सास-ससुर साथ में रहते थे।

-गत 8 सितंबर को मृतका के ससुर दीप नारायण सिंह को पुलिस ने गांजा के साथ घर से गिरफ्तार किया था। उसके बाद से घर में काफी तनाव का माहौल था।

-थाना प्रभारी राजवल्लभ पासवान ने बताया कि मृतका के मौत के कारणों का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही चलेगा। परिजनों की ओर से मामले को लेकर कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें