सोमवार, 3 अक्तूबर 2016

जैसलमेर केन्द्रीय गृहमंत्री एवं मुख्यमंत्री की जिले में प्रस्तावित यात्रा को लेकर सभी आवष्यक तैयारिेयां सतर्कता पूर्वक करें -जिला कलक्टर



जैसलमेर केन्द्रीय गृहमंत्री एवं मुख्यमंत्री की जिले में प्रस्तावित यात्रा को लेकर सभी आवष्यक तैयारिेयां सतर्कता पूर्वक करें -जिला कलक्टर

जैसलमेर, 03 अक्टूबर। केन्द्रीय गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह एवं प्रदेष मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे की इस सप्ताह में प्रस्तावित यात्रा कार्यक्रम की तैयारियों को दृष्टिगत रखते हुए जिला कलक्टर मातादीन शर्मा की अध्यक्षता में सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली गई।

बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर नखतदान बारठ, उपखंड अधिकारी संजयकुमार वासु, पुलिस अधीक्षक गौरव यादव, मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायणसिंह चारण, आयुक्त नगरपरिषद एस.के.चावडा,सीएमएचओ डाॅ.एन.आर.नायक के साथ ही विभिन्न विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे।

जिला कलक्टर मातादीन शर्मा ने सभी अधिकारीगण को सख्त निर्देष दिए कि वे आगामी अति विषिष्ट महानुभावों की यात्रा को दृष्टिगत रखते हुए पूर्ण जिम्मेदारी के साथ गंभीरता पूर्व संवेदनषील होकर तत्परता से अग्रिम रूप में अपने-अपने क्षेत्र में सभी आवष्यक कार्य पूर्ण करें।

उन्होंने नगरपरिषद के आयुक्त चावडा को विषेष रूप से अभी से सम्पूर्ण शहर में बेहतरीन ढंग से साफ-सफाई कार्य करने,स्पीड बे्रकर को हटाने, गंदे पानी के नाले को सुव्यस्थित करना, शहर में इधर-उधर घूम रहें आवारा पशुओं को पकडने और बबूल झाडियों की कटाई तथा सडक मार्ग पर मलबे को तत्काल हटाने के निर्देष दिए। उन्होंने आयुक्त को एयर फोर्स से सूर्यगढ होटल तक स्थित रोड की समुचित ढंग से साफ-सफाई करने के साथ ही स्पीड ब्रेकर्स को समतल करने के निर्देष दिए। अग्निषमन सेवा वाहनों की कमी को लेकर अन्य जिलें से वाहन मंगवाने के निर्देष दिए गए। सभी जिला स्तरीय अधिकारीगण को सौपंे गए दायित्वों का समय रहते निर्वहन करने के निर्देष दिए। इस विजिट के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर नखतदान बारठ को सुव्यवस्थ्ति ढंग से माॅनेटरिंग करने का दायित्व सौंपा गया है।

जिला कलक्टर शर्मा ने बिजली विभाग के अधिकारी को पर्याप्त विद्युत आपूर्ति रखने एवं जलदाय विभाग को सुचारू जलापूर्ति के निर्देष दिए। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को वीवीआईपी विजिट के दौरान पर्याप्त एम्बुलेन्स वाहन तैयार रखने एवं पर्याप्त मात्रा में मेडिकल सुविधा एवं स्टाफ सहित उपलब्ध करने के निर्देष दिए। उन्होंने यात्रा कार्यक्रम के दौरान बीएसएनएल के अधिकारी को सूर्यगढ होटल, सर्किट हाउस बीएसएफ सैक्टर, तनोट, धनाना में नेट वर्किंग सिस्टम को बेहतरीन ढंग से संचालित करने को कहा।

----000----

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें