मंगलवार, 4 अक्तूबर 2016

जालोर अजा जजा कल्याण मद से 6 लाख 52 हजार रूपयों की राशि स्वीकृत



 जालोर अजा जजा कल्याण मद से 6 लाख 52 हजार रूपयों की राशि स्वीकृत
 


जालोर 4 अक्टूम्बर - जिला कलेक्टर अनिल गुप्ता ने अनुसूचित जाति एवं जन जातियों के व्यक्तियों पर हुए अत्याचार व उत्पीडन के सन्दर्भ में तत्काल राहत पहुचाने के लिए 6 लाख 52 हजार रूपयों की राशि अनुसूचित जाति व जन जाति कल्याण मद से स्वीकृत की है।
जिला कलक्टर अनिल गुप्ता ने बताया कि अनुसूचित जाति व जन जातियों के व्यक्तियों पर हुए अत्याचार एवं उत्पीडन के सन्दर्भ में तत्काल राहत पहुचाने के लिए जिले के 8 व्यक्तियों के नाम 6 लाख 52 हजार रूपयों की राशि स्वीकृत की गई है जिसमें 6 महिलायें एवं 2 पुरूष शामिल है। उन्होनें बताया कि स्वीकृत सहायता के तहत जालोर निवासी श्रीमती टीना पुत्राी कुयाराम जाति मीणा, जालोर तहसील के धवला ग्राम निवासी जमना पुत्राी केसाराम जाति भील एवं हरीपुरा (हाडेचा) निवासी शारदा पुत्राी कालूराम जाति मेघवाल, प्रत्येक के लिए 1 लाख 80 हजार रूपयों की राशि स्वीकृत की गई है वही मोखतरा निवासी भाखरा राम पुत्रा बचनाराम जाति भील एवं श्रीमती कमला पत्नि करणाराम भील, भवरानी निवासी श्रीमती संतोष पत्नि रामचन्द,्र भवाराम पुत्रा तगाराम एवं श्रीमती उकीदेवी पत्नि भावाराम जाति मेहत्तर प्रत्येक के लिए 22 हजार 500 रूपयों की राशि अनुसूचित जाति एवं जन जाति मद से स्वीकृत की गई है।
----000-----
कृषि उपज मंडी समिति भीनमाल की आपत्तियों की सुनवाई गुरूवार को
जालोर 4 अक्टूम्बर - भीनमाल कृषि उपज मंडी समिति के निर्वाचन क्षेत्रों की आपतित्यों की सुनवाई अब 5 अक्टूम्बर को कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में प्रातः 11.00 बजे की जायेगी।
जिला कलेक्टर अनिल गुप्ता ने बताया कि भीनमाल कृषि उपज मंडी समिति के चुनावों के लिए प्राप्त आपत्तियों की सुनवाई के लिए 3 अक्टूम्बर को कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में बैठक रखी गई थी लेकिन उक्त तिथि पर किसी भी आपत्तिकत्र्ता के उपस्थित नही होने पर उक्त बैठक का पुनः आयोजन 5 अक्टूम्बर को प्रातः 11.00 बजे कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में किया जायेगा। उन्होनें भीनमाल के उपखण्ड अधिकारी एवं कृषि उपज मंडी समिति के सचिव को निर्देशित किया कि वे आपत्तिकत्र्ताओं को उपस्थिति के लिए लिखित में सूचित करवाना सुनिश्चित करें।
----000---


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें