मंगलवार, 26 जुलाई 2016

जैसलमेर सांसद एवं विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास योजना में समय पर कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देष



जैसलमेर सांसद एवं विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास योजना में समय पर कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देष

जैसलमेर 26 जुलाई। जिला कलक्टर मातादीन शर्मा ने सांसद एवं विधायक स्थानीय विकास योजना की प्रगति की समीक्षा करते हुए विकास अधिकारियों के साथ ही अन्य लाईन डिपार्टमेन्ट को निर्देष दिए कि वे इस योजना में स्वीकृत कार्यो को भी समय पर पूर्ण करावें एवं उसकी सीसी भी समय पर पेष करें। उन्होंने विकास अधिकारियों को निर्देष दिए की वे इस योजना में वर्ष 2014-15 तथा 2015-16 के कार्यो को 30 अक्टूबर तक पूर्ण करवाकर उसकी सीसी पेष करें। उन्होंने इस योजना में अधिकारियों को व्यक्तिगत रुचि लेकर इसकी माॅनेटरिंग करें एवं सप्ताह में एक दिवस इसकी बैठक लेकर समीक्षा कर प्रगति की चर्चा करें।


जिला कलक्टर शर्मा ने सांसद एवं विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास योजना में प्रषासनिक स्वीकृति जारी होने के 15 दिवस में तकनीकी स्वीकृति जारी करनें के निर्देष दिए। उन्होंने इस योजना में कार्यो को देरी से नहीं करने की हिदायत दी एवं समय पर अनुषसित कार्यो को पूर्ण करानें पर जोर दिया।




मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायण सिंह चारण ने सांसद एवं विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास योजना की वर्ष वार प्रगति की समीक्षा की एवं समय पर कार्यो को पूर्ण करानें के निर्देष दिए।



बुधवार को रखी गई बैठके स्थगित

जैसलमेर 26 जुलाई। जिला कलक्टर मातादीन शर्मा की अध्यक्षता में बुधवार,27 अगस्त को दोपहर 12 बजे रखी गई अल्पसंख्यक कल्याणार्थ 15 सूत्री कार्यक्रम,अपरान्ह् 4 बजे रखी गई माध्यमिक षिक्षा परिषद,तथा अपरान्ह् 5 बजे रखी गई श्रमिक जिला स्तरीय टास्क फोर्स समिति की बैठक अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दी गई है।

पंचायत उपचुनाव-2016

ईवीएम मषीनों का प्रथम रेण्डमाईजेषन् बुधवार को

जैसलमेर 26 जुलाई। राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देषानुसार पंचायत उप चुनाव 2016 में जिले के रिक्त जिला परिषद सदस्यों/ग्राम पंचों का निर्वाचन ईवीएम से सम्पन्न करवाया जाएगा। उप जिला निर्वाचन अधिकारी(एडीएम)नखतदान बारठ ने बताया कि ईवीएम मषीनों को प्रथम रेण्डमाईजेषन एनआईसी जैसलमेर में बुधवार,27 जुलाई को प्रातः 11 बजे किया जाएगा। उन्हांेने जिलाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी,इण्डियन नेषनल काग्रेस,बहुजन समाज पार्टी व राष्ट्रवादी काग्रेस पार्टी से आग्रह किया है कि वे ईवीएम रेण्डमाईजेषन के समय उपस्थित होवें।


पंचायत समिति जैसलमेर की आम बैठक 29 जुलाई को

जैसलमेर 26 जुलाई। पंचायत समिति जैसलमेर की आम बैठक प्रधान अमरदीन की अध्यक्षता में 29 जुलाई,षुक्रवार को प्रातः 11ः15 बजे पंचायत समिति जैसलमेर के सभागार में रखी गई है। विकास अधिकारी लादुराम विष्नोई यह जानकारी दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें