बुधवार, 6 जुलाई 2016

शेरगढ़/जोधपुर शर्मसार हुए रिश्ते: एक जमीन के लिए ससुर ने बहू का किया रेप, मुंह खोलने पर जान से मारने की दी धमकी



शेरगढ़/जोधपुर शर्मसार हुए रिश्ते: एक जमीन के लिए ससुर ने बहू का किया रेप, मुंह खोलने पर जान से मारने की दी धमकीशर्मसार हुए रिश्ते: एक जमीन के लिए ससुर ने बहू का किया रेप, मुंह खोलने पर जान से मारने की दी धमकी


शेरगढ़ में एक ससुर द्वारा अपनी ही बहू का बलात्कार करने का मामला सामने आया है। 11 जून को घटी इस घटना की प्राथमिकी बुधवार दोपहर शेरगढ़ पुलिस थाने में दर्ज कराई गई, जिसमें बहू ने अपने ससुर व पांच अन्य लोगों पर पहले मारपीट फिर बलात्कार का आरोप लगाया है। बहू का आरोप था कि किसी जमीन विवाद को लेकर ससुर ने अन्य लोगों के साथ पहले मारपीट की और विवाद ना सुलझने पर उसका सामूहिक बलात्कार किया गया। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

जांच अधिकारी मुख्य आरक्षी पर्वतसिंह ने बताया कि चाबा निवासी एक महिला ने न्यायालय के इस्तगासे के जरिए रिपोर्ट दर्ज कराई की 11 जून को दोपहर 12 बजे उसका ससुर खेतसिंह पुत्र रूप सिंह राजपूत, बाबूसिंह पुत्र रूपसिंह, रूपसिंह व कुंभसिंह दोनों पुत्र पृथ्वीसिंह कुल 6 लोग उसके यहां आए और जमीन को लेकर मारपीट करने लगे। उसके नहीं मानने पर सबने उसकी लज्जा भंग की। इसके बाद जान से मारने की धमकी भी दी। सभी 6 लोग चाबा के ही निवासी हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें