बुधवार, 27 अप्रैल 2016

चित्तौडग़ढ़।पुलिसकर्मी को धक्का देकर भागा पेशी पर लाया कैदी



चित्तौडग़ढ़।पुलिसकर्मी को धक्का देकर भागा पेशी पर लाया कैदी

पुलिसकर्मी को धक्का देकर भागा पेशी पर लाया कैदी
बस्सी पुलिस की ओर से पेशी पर लाया गया आरोपित यहां न्यायालय परिसर में पुलिसकर्मी को धक्का देकर फरार हो गया। बस्सी पुलिस उसे आम्र्स एक्ट के तहत गिरफ्तार करने के बाद चित्तौडग़ढ़ न्यायालय में पेश करने लेकर आई थी। पेशी से पहले ही वह फरार हो गया। कोतवाली थाने में पुलिस हिरासत से भागने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस के अनुसार बस्सी थाना क्षेत्र के गांव बल्दरखा निवासी नारायणलाल पुत्र डालू जाट को बस्सी पुलिस ने 25 अप्रेल को छुरे के साथ पकड़े जाने के बाद आम्र्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था। मंगलवार को बस्सी थाने के हैड कांस्टेबल श्यामलाल मय जाप्ता चित्तौडग़ढ़ न्यायालय में पेश करने के लिए लेकर पहुंचे। यहां मौका देखकर नारायणलाल जाट हैड कांस्टेबल श्यामलाल को धक्का देकर नीचे गिराते हुए फरार हो गया।


आरोपित की काफी तलाश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। इस घटना के बाद मंगलवार शाम को हैड कांस्टेबल श्यामलाल ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है। इधर, बस्सी थाना प्रभारी गजसिंह के अनुसार आरोपित की तलाश में उसके गांव बल्दरखा सहित अन्य संभावित स्थानों पर दबिश दी गई है।

दिया धक्का और हुआ ओझल

कोतवाली थाने में दी गई रिपोर्ट के अनुसार बस्सी पुलिस आरोपित को जीप में लेकर चित्तौडग़ढ़ न्यायालय में पहुंची। पुलिस जाप्ता जीप को न्यायालय के बाहर खड़ी कर आरोपित को पैदल ही लेकर पहुंची। न्यायालय के बाहर हैड कांस्टेबल श्यामलाल ने आरोपित का हाथ पकड़ रखा था। इस दौरान आरोपित नारायणलाल ने हेड कांस्टेबल श्यामलाल का हाथ छुड़ाकर उसे नीचे धक्का देकर गिरा दिया और भागा। देखते ही देखते नारायणलाल भीड़ में ओझल हो गया। हैड कांस्टेबल श्यामलाल के चिल्लाने पर साथी पुलिसकर्मियों समेत न्यायालय में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने भी पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया।

चोरी के भी मामले हैं दर्ज

बस्सी थाना प्रभारी गजसिंह के अनुसार आरोपित नारायणलाल के खिलाफ आम्र्स एक्ट के अलावा चोरी समेत अन्य धाराओं में भी मामले दर्ज हैं। वह आपराधिक किस्म का होने के साथ ही मादक पदार्थ सेवन करने का भी आदी बताया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें