बुधवार, 27 अप्रैल 2016

जोधपुर महिला झूली फंदे पर तो युवक ने लगा दी पानी में छलांग



जोधपुर महिला झूली फंदे पर तो युवक ने लगा दी पानी में छलांग
महिला झूली फंदे पर तो युवक ने लगा दी पानी में छलांग

मानसिक रूप से परेशान एक महिला ने फंदे से झूल आत्महत्या कर ली, वहीं दूसरी ओर एक बेरोजगार युवक ने अपनी बेरोजगारी से परेशान हो कर पानी में छलांग लगा ली। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।

पंखे से लटकी मिली महिला

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 15 में रहने वाली एक महिला ने बुधवार सुबह अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई, लेकिन कहा जा रहा है कि वह मानसिक रूप से बीमार थी। महिला के दो बच्चे भी हैं। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 15/270 निवासी समीक्षा पत्नी आशीष शर्मा ने सुबह अपने घर में पंखे के हुक में चुन्नी का फंदा डालकर फांसी लगा ली। उस समय परिजन घर में ही थे। परिजनों के आवाज लगाने पर भी जब वो बाहर नहीं आई तो परिजन उसके कमरे में गए, जहां वो पंखे से लटकी मिली।

उसे फंदे से उतार कर निजी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से से मथुरादास माथुर अस्पताल रैफर कर दिया गया। यहां ट्रोमा सेंटर में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या की वजह का पता नहीं लगा है। उसकी शादी नौ साल पहले हुई, दो बच्चे हैं। अनुसंधान जारी है। पोस्टमार्टम करवा दिया गया है।

रात में घर से निकला, सुबह कायलाना में मिला शव

प्रतापनगर चांदणा भाखर निवासी एक युवक मंगलवार देर रात अपने घर से निकला और बुधवार सुबह उसका शव कायलाना में मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मालवीय बंधुओं की मदद से शव बाहर निकलवाया गया। बताया जा रहा है कि युवक बेरोजगारी से परेशान था।

जोधपुर के इस गांव में बन रहे लातूर जैसे हालात, प्रशासन बेपरवाह

राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि कायलाना तट पर एक व्यक्ति की चप्पल पड़ी है। इस पर पुलिस ने मालवीय बंधु को सूचित कर वहां बुलाया। काफी देर पानी में तलाश करने पर एक व्यक्ति का शव मिला।

इसकी पहचान प्रतापनगर स्थित चांदणा भाखर निवासी भंवरलाल पुत्र लालाराम राव (45) के रूप में हुई। उसके घर से लापता होने की गुमशुदगी सुबह ही प्रतापनगर थाने में दी गई थी। परिजनों ने शव की शिनाख्त की। मृतक के रिश्तेदार दिनेश कुमार की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें