बुधवार, 27 अप्रैल 2016

झालरापाटन कुर्सी को लेकर पालिका अध्यक्ष और उपाध्यक्ष समर्थकों में मारपीट, हाथापाई

कुर्सी को लेकर पालिका अध्यक्ष और उपाध्यक्ष समर्थकों में मारपीट, हाथापाई


झालरापाटन. नगरपालिका अध्यक्ष अनिल पोरवाल और उपाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश लाला राठौर के बीच बुधवार दोपहर कुर्सी हटाने को लेकर हुई कहासुनी के बाद दोनों के समर्थक आपस में भिड़ गए। समर्थकों ने धक्का मुक्की के साथ एक दूसरे से मारपीट भी की।


नगरपालिका में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष दोनों की कुर्सियां शपथ ग्रहण के बाद से ही अध्यक्ष के कक्ष में लगी थी। बुधवार को अध्यक्ष ने उपाध्यक्ष की कुर्सी नए उपाध्यक्ष कक्ष में रखवा दी।


दोपहर 12 बजे उपाध्यक्ष राठौर, पार्षद रिजवान, तूफान सिंह और नवीन के साथ आए तो उन्होंने कुर्सी के बारे में पूछा। अध्यक्ष के बताने के बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान पार्षद रिजवान ने अध्यक्ष की कुर्सी को कक्ष से बाहर रख दिया।

सूचना पर पालिकाध्यक्ष गुट के मुबारिक मंसूरी व समर्थक तथा उपाध्यक्ष गुट के मोहम्मद सिद्दीक गौरी, राजेन्द्र शर्मा, वीरेन्द्र सिंह गुर्जर, विकास पोरवाल आदि समर्थकों के साथ आ गए।




आक्रोशित मंसूरी व शर्मा गुत्थमगुत्था हो गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे से हाथापाई और मारपीट शुरू कर दी। पक्षों के समर्थक भी मारपीट व धक्का-मुक्की करने लगे।






इसी दौरान उपाध्यक्ष गुट के लोगों ने पालिकाध्यक्ष से भी धक्का-मुक्की की। हंगामे की सूचना पर पुलिस भी पहुंची। इस मामले में दोनों पक्षों ने लिखित शिकायत दी है।

लगातार कराए जा रहे विकास कार्यों में कुछ लोग बाधक बनकर व्यवधान उत्पन्न करना चाहते हंै। समझौता नहीं किया जाएगा, किसी के आगे नहीं झुकेंगे।

अनिल पोरवाल अध्यक्ष




बोर्ड गठन से ही दोनों की कुर्सी साथ लगी है। मेरे पालिका के कार्यों में रुचि लेने से अध्यक्ष को तकलीफ है। वे द्वेषतापूर्ण कार्रवाई कर रहे हैं।

चन्द्रप्रकाश लाला राठौर, उपाध्यक्ष

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें