रविवार, 3 जनवरी 2016

बाड़मेर। रक्तदान शिविरों के सफल आयोजन पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों का आभार: मानवेन्द्र


बाड़मेर। रक्तदान शिविरों के सफल आयोजन पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों का आभार: मानवेन्द्र
बाड़मेर। वरिष्ठ नेता जसवंतसिंह के 78वें जन्मदिन पर बाडमेर व जैसलमेर जिले में कई स्थानों पर स्वैच्छिक रक्तदान कार्यक्रम आयोजन किया गया। इस मौके पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं और सामाजिक संगठनों व समर्थकों ने स्वैच्छिक रक्तदान कर वरिष्ठ नेता जसवंतसिंह के शीघ्र स्वास्थय एवं र्दीघायु की कामना की। शिव विधानसभा क्षे़त्र से भाजपा विधायक और जसवंतसिंह के पुत्र मानवेन्द्रसिंह ने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के द्वारा रक्तदान शिविरों के सफल आयोजन एंव उनके स्नेह के प्रति आभार प्रकट किया है ।

मानवेन्द्रसिंह ने बताया कि जिस तरह से कार्यकर्ता और समर्थकों एंव सामाजिक संगठनों द्वारा जसवंतसिंह के शीध्र स्वास्थ्य एंव र्दीघायु की कामना से आज का दिन आया है इसी प्रकार इन्हे समर्थकों की कामनाओ से आगे भी यह दिन आये।

इसके लिये मानवेन्द्र सिंह ने क्षैत्र के सभी कार्यकताओं व समर्थकों को भरोसा दिलवाया कि जिस तरह कार्यकता व समर्थक उनके सुख-दुःख की घड़ी में मजबूती से उनके साथ खड़े रहे, वे सभी को विश्वास दिलाते है कि उसी मजबूती के साथ वे सदैव कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेगें।

मानवेन्द्र ने कहा कि कार्यकर्ताओं और समर्थकों की दुआओं के परिणामस्वरूप ही उनके पिता जसवंतसिंह के स्वास्थ्य में निरतंर सुधार हो रहा है और उन्हें पूर्ण भरोसो है कि इन्ही दुआओं और शुभकामनाओं से वे एक बार फिर से कार्यकर्ताओं के बीच होगें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें