रविवार, 3 जनवरी 2016

जैसलमेर। मारवाड के सपूत जसवंतसिंह के जन्मदिवस पर सरहदी जिले में रहा उत्साह जवाहर चिकित्सालय में रक्तदान के साथ ही हुआ फल वितरण कार्य



जैसलमेर। मारवाड के सपूत जसवंतसिंह के जन्मदिवस पर सरहदी जिले में रहा उत्साह

जवाहर चिकित्सालय में रक्तदान के साथ ही हुआ फल वितरण कार्य


जैसलमेर। मारवाड के सपूत व पूर्व केन्द्रीय मंत्री जसवंतसिंह जसोल के जन्मदिवस पर सरहदी जिले जैसलमेर में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। जसोल के समर्थकों ने जसवंतसिंह की दीर्घायु की कामना की और उनकी दीर्घायु के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया।

जसवंत सिंह समर्थक व स्वाभिमानी गु्रप के हरिसिंह लौद्रवा ने बताया कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री के जन्मदिवस पर जवाहर चिकित्सालय में रक्तदान षिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान षिविर में रक्तदाताओं ने बढ चढकर भाग लिया। इस अवसर पर विभिन्न वक्ताओं ने कहा कि मारवाड के सपूत जसवंतसिंह जसोल को जैसलमेर के विकास में अहम योगदान रहा है। जसोल ने अपने कार्यकाल के दौरान समूचे जिले में विकास की गंगा बहाई है और आज भी ग्रामीणों के दिलों दिमाग में उनकी अमिट छाप बनी हुई है।

जवाहर चिकित्सालय में रक्तदान षिविर में 25 युवाओं ने रक्तदान करके मारवाड के सपूत की लम्बी आयु की कामना की। रक्तदान षिविर में हरिसिंह, जहांगीर मलिक, नवीन भाटिया, नरेन्द्रसिंह हमीरा, एवनसिंह, नरेन्द्रसिंह करडा, किषोर कुमार, पूरकदान, हरिसिंह सुल्ताना, मगसिंह सुल्ताना, गोराम खां, प्रवीणसिंह, लखसिंह मूलाना, हिन्दूसिंह म्याजलार, अकरम, मुष्ताक, एडवोकेट महेन्द्र बोरावट, लीलूसिंह बडडा, जितेन्द्रसिंह सांखला ने रक्तदान किया। इस अवसर पर गोल्डनसिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष विमल शर्मा, समाजेसवी दिनेषपालसिंह, भंवरसिंह साधना, तारेन्द्रसिंह झिनझिनयाली, मुकेष गज्जा, प्रेमसिंह परिहार, भीखचंद व्यास, सुरेन्द्रसिंह बडोडा गांव, दलवीरसिंह बडोडा गांव, गोल्डन सिटी प्रेस क्लब के सचिव मनीष व्यास, गोविन्दसिंह सोढा, लालूसिंह, गिरिराज गज्जा, गोपालसिंह, जुगतसिंह रावतडी, प्रषांत आचार्य, योगेष गज्जा सहित गणमान्य नागरिक मौजूद रहे। इस अवसर पर जवाहर चिकित्सालय में मरीजों को फल व बिस्किट का भी वितरण किया गया। पूर्व केन्द्रीय मंत्री के जन्मदिवस पर मरीजों की कुषलक्षेम पूछी गई और उनकी भी दीर्घायु की कामना की गई। गणमान्य नागरिकों ने प्रत्येक बेड पर पहुंचकर मरीजों के हालचाल जाने और बिस्किट व फल का वितरण किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें