सोमवार, 14 दिसंबर 2015

सागर।लड़की के भाई को किया KIDNAP, बोला- 'शादी करा दो और बालक ले जाओ'



सागर।लड़की के भाई को किया KIDNAP, बोला- 'शादी करा दो और बालक ले जाओ' 


मध्यप्रदेश के सागर जिले की बीना तहसील में रहने वाले प्रेम में नाकाम एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए गलत मंसूबों के तहत प्रेमिका के भाई का अपहरण कर उसके परिजनों को कहा कि उसकी शादी प्रेमिका से करा दो और बालक को ले जाओ। चार दिन की जद्दोजहद के बाद आखिरकार पुलिस आरोपी के गिरेबान तक पहुंची और किशोर को परिजनों के सुपुर्द कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने इस अपहरण का खुलासा करते हुए बताया कि बीना के प्रताप वार्ड में रहने वाले राम अवतार ठाकुर ने केंद्रीय विद्यालय में नौवीं कक्षा मे पढ़ने वाले योगेश को घर से खेलते वक्त नौ दिसंबर को अपहरण कर लिया था। लेकिन आरोपी के फिरौती मांगने की बात पर संशय लग रहा था। जब पुलिस ने जांच शुरू की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला।

मोहब्बत में नाकाम युवक प्रदीप सिंह ने अपने एक तरफा प्रेम में अपनी प्रेमिका को पाने के लिए उस के भाई योगेश का अपहरण कर लिया था और उस के परिजनों से यह शर्त रखी की तुम मेरी शादी अपनी बेटी से करा दो और किशोर को ले जाओ।

हालांकि पुलिस का कहना है कि अपहत बालक के परिजनों ने उनसे यह प्रेम प्रसंग की बात छुपाई थी और फिरौती की ही बात का जिक्र किया था। पुलिस कह रही है कि इसी वजह से उसे आरोपी तक पहुंचने में इतना वक्त लग गया। पुलिस बता रही है कि अपहृत बालक के एक किराए के वाहन से घूमता रहा।

ग्वालियर और अशोक नगर में कई जगह रहकर किशोर के परिजनों से बात करता रहा। पुलिस भी चाहती थी कि आरोपी लगातार बात कर सम्पर्क में रहे। आरोपी योगेश को लेकर खुरई तक पहुंचा। जहां पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे कल एक लॉज से गिरफ्तार कर लिया और किशोर को मुक्त कराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें