रविवार, 27 दिसंबर 2015

नई दिल्ली।DDCA मामले में जेटली को 'क्लीन चिट' मिलने पर BJP बोली- 10 करोड़ तैयार रखें केजरीवाल



नई दिल्ली।DDCA मामले में जेटली को 'क्लीन चिट' मिलने पर BJP बोली- 10 करोड़ तैयार रखें केजरीवाल


बीजेपी ने डीडीसीए में कथित वित्तीय अनियमितताओं की जांच से जुड़ी समिति की रिपोर्ट में केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को क्लीनचिट दिए जाने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नसीहत दी कि वह बेबुनियाद आरोपों के लिए जेटली से माफी मांगें।

भाजपा के प्रवक्ता एम जे अकबर और श्रीकांत शर्मा ने मीडिया ब्रीफ्रिंग के दौरान कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में गंभीर धोखाधड़ी जांच संगठन (एसआईएफओ) की जांच में भी जेटली बेदाग साबित हुए थे और अब आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा कराई गई जांच में भी केंद्रीय वित्त मंत्री के खिलाफ कोई आरोप नहीं हैं।

माफी मांगें केजरीवाल

अकबर ने कहा कि 15 नवम्बर 2015 को सौंपी गई जांच रिपोर्ट में जेटली के खिलाफ लेसमात्र का आरोप भी नहीं है। इसलिए आप के राष्ट्रीय संयोजक (केजरीवाल) को जेटली से तो माफी मांगनी ही चाहिए, अदालत में भी जाकर यह कबूल करना चाहिए कि केंद्रीय मंत्री ने कोई गलती नहीं की है। उन्होंने कहा, 'केजरीवाल का यह कहना कि तीन-सदस्यीय समिति ने किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ जांच नहीं की है, हास्यास्पद है, क्योंकि उसी रिपोर्ट में पांच अन्य लोगों के नाम अंकित हैं। केजरीवाल अब और कितना झूठ बोलेंगे। उन्हें जनता को तो जवाब देना ही होगा।'

मानहानि के 10 करोड़ रुपए देने को तैयार रहें केजरीवाल

बीजेपी के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा- दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप (आम आदमी पार्टी) ने गलत नंबर डायल कर दिया है। उन्होंने कहा कि अब मानहानि के 10 करोड़ रुपये देने को तैयार रहें।

जांच से क्यों डर रही है बीजेपी?

बीजेपी के हमले के विरोध में रविवार को आम आदमी पार्टी ने पलटवार किया है। आप ने बीजेपी और जेटली को निशाने पर रखते हुए कहा कि अगर जेटली निर्दोष हैं तो जांच से क्यों डर रहे हैं।

जेटली ने किया था 10 करोड़ की मानहानि का दावा

डीडीसीए में कथित घोटाले के आरोपों में घिरे वित्त मंत्री अरुण जेटली, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत 6 के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस पटियाला हाउस कोर्ट में और दस करोड़ रुपए की मानहानि (सिविल मानहानि) का मुकदमा दिल्ली हाईकोर्ट में दर्ज कराया था।

जेटली को 'क्लीन चिट'

डीडीसीए (दिल्ली एंड डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन) विवाद में वित्तीय अनियमितताओं के आरोप झेल रहे वित्त मंत्री अरुण जेटली को दिल्ली सरकार के तीन सदस्यीय आयोग ने क्लीन चिट दे दी है। बता दें कि डीडीसीए में कथित घोटाले की जांच को लेकर केजरीवाल सरकार द्वारा कमीशन गठित किया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें