रविवार, 27 दिसंबर 2015

जबलपुर। दुष्कर्म की शिकायत करने वाली युवती के साथ आईपीएस ने लिए फेरे

जबलपुर। दुष्कर्म की शिकायत करने वाली युवती के साथ आईपीएस ने लिए फेरे
जबलपुर। आईपीएस अधिकारी के खिलाफ दर्ज दुष्कर्म मामले में शनिवार को नया मोड़ आ गया। पुलिस का शिकंजा कसता देख आईपीएस लोहित मतानी ने उसके खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराने वाली युवती से गुपचुप विवाह कर लिया।
शुक्रवार देर रात मतानी युवती के साथ जबलपुर के ग्वारीघाट थाने पहुंचा और शपथ पत्र देकर विवाह कर लेने की जानकारी पुलिस को दी। थाने ने जानकारी लेने के बाद दोनों को इंदौर जाने की सलाह दी। शनिवार सुबह दोनों इंदौर पहुंचे और अपनी बात पुलिस के सामने रखी।
फिलहाल मामले की जांच इंदौर पुलिस ही करेगी। मामले में युवती ने कहा कि अब उसको आईपीएस से कोई शिकायत नहीं है, वह अपनी शिकायत को वापस लेना चाहती है। जबलपुर पुलिस इस संबंध में कुछ भी कहने से बचती रही।
क्या है मामला
महाराष्ट्र काडर के आईपीएस अधिकारी लोहित मतानी पर पोलीपाथर निवासी एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। युवती का आरोप था कि आईपीएस अफसर ने इंदौर के होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया था।
घटनास्थल इंदौर होनेे के कारण ग्वारीघाट पुलिस ने मतानी के खिलाफ शून्य पर दुष्कर्म की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करते हुए केस डायरी इंदौर भेज दी। इंदौर में वरिष्ठ अधिकारियों की निगरानी में मामले की जांच पड़़ताल चल रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें