गुरुवार, 10 दिसंबर 2015

पाली घायलों को अपनी कार में अस्पताल लेकर पहुंचे कलक्टर

पाली घायलों को अपनी कार में अस्पताल लेकर पहुंचे कलक्टर
पाली पाली. गुंदोज के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल दो जनों को सड़क पर तडफ़ते देख कई वाहन चालक व लोग बिना रुके निकल गए। जबकि, इस दौरान वहां से गुजर रहे जिला कलक्टर कलक्टर कुमारपाल गौतम ने इन घायलों को देखा तो उन्होंने तत्काल अपनी कार रुकवाई और घायलों को कार में लेकर वापस पाली पहुंचे और दोनों घायलों को बांगड़ हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

साथ ही घायलों के उपचार के सम्बनध में बांगड़ अस्पताल पीएमओ को दिशा निर्देश भी दिए। इस सम्बन्ध में कलक्टर ने रास्ते से ही बांगड़ हॉस्पिटल के पीएमओ को सूचना दे दी थी और वे जब हॉस्पिटल पहुंचे तो वहां मौजूद चिकित्साकर्मी दोनों घायलों को कार से उतार कर अंदर ले गए और तत्काल उपचार शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह बाइक से सांडेराव से पाली की तरफ आ रहे बालेसर निवासी गेनाराम पुत्र नेमाराम व जोधपुर निवासी अनिल पुत्र रमेश कुमार गुंदोज के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गए। इस हादसे के बाद दोनों घायल सड़क पर दर्द से तडफ़ रहे थे। इस दौरान वहां से गुजर रहे जिला कलक्टर की नजर घायलों पर पड़ी तो उन्होंने तत्काल अपनी कार रुकवाई। इसके बाद वे घायलों को अपनी कार में लेकर बांगड़ अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

चर्चा का विषय रहा सायरन

गुरुवार सुबह शहर के प्रमुख मार्गों से सायरल बजाती हुई कलक्टर की कार गुजरी तो लोग आश्चर्यचकित रह गए कि ऐसा क्या हुआ है। सायरन बजाती कलक्टर की कार जैसे ही बांगड़ हॉस्पिटल पहुंची, सभी कर्मचारी सतर्क हो गए। इस दौरान वहां मौजूद अन्य लोग भी सायरन बजाते पहुंची कलक्टर की कार को देख एकत्रित हो गए। यह घटना लोगों में चर्चित रही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें