बुधवार, 2 दिसंबर 2015

नई दिल्ली।अब आईएस ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, भारत के खिलाफ जेहाद छेड़ने का किया एलान



नई दिल्ली।अब आईएस ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, भारत के खिलाफ जेहाद छेड़ने का किया एलान
isis 1

पेरिस हमले के बाद दुनिया भर के नजरों में आतंक का खौफ बढ़ा आतंकी संगठन आईएस का रुख अब भारत की तरफ होता नजर आ रहा है। आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने अपना ताजा घोषणा-पत्र जारी किया है। जिसमें इस आतंकी संगठन ने भारत के खिलाफ जेहाद छेड़ने का ऐलान किया है।

उन्होने अपने घोषणपत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कट्टर हिंदू राष्ट्रवादी करार दिया है और लिखा है कि भारतीय प्रधानमंत्री हथियारों की पूजा करते हैं और अपने लोगों को मुसलमानों के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार कर रहे हैं।जानकारी के मुताबिक, आईएस के आकाओं ने अब अपनी आतंकी गतिविधियों का विस्तार करने की योजनाओं को तैयार कर लिया है। इस योजना के मुताबिक यह आतंकी संगठन इराक और सीरिया बाहर निकल कर अब भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश समेत अन्य देशों में अपना खौफ बरपाने की फिराक में है।

आईएस के इस नये घोषणा पत्र में जिन महत्वपूर्ण चीजों पर ध्यान देने की बात है, वो यह है कि इस्लामिक स्टेट ने अपने प्रकाशन मेें पहली बार भारत की राजनीतिक स्थितियो का अध्ययन की बात कही है। उन्होने लिखा है कि भारत में हिंदुओं का आंदोलन तेजी से बढ़ रहा है। भारत में गोमांस खाने वाले मुसलमानों की हत्या की जा रही है।

साथ ही आईएस ने यह भी कहा है कि अब वो हर देश में घुसपैठ करेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें