मंगलवार, 15 दिसंबर 2015

जैसलमेर नगर मे आरयूआईडीपी संचालित कार्यो को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित

जैसलमेर नगर मे आरयूआईडीपी संचालित कार्यो को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित

जैसलमेर 15 दिसम्बर/ जिला कलक्टर विष्व मोहन षर्मा मंगलवार को जैसलमेर मे संचालित हो रहे आरयूआईडीपी के कार्यो की विस्तार से समीक्षा की।

जिला कलक्टर ने बैठक के दौरान नगरपरिषद की अध्यक्षता कविता खत्री की उपस्थिति मे नगरपरिषद द्वारा किए जा रहे संबंधित कार्यो की समीक्षा की तथा आयुक्त व संबंधित अधिकारियो को आवष्यक निर्देष दिये। आयुक्त से कहा कि वे रोडस सीवरेज व पार्क अदि के पास पूर्ण सफाई व रिपयेरिंग कार्यो का समयबद्ध व त्वरित रुप से षीध्र पूरा करे। उन्होने कहा कि षहर मे चल रहे इन्टरलोकिंग, हैरीटेज व अन्य कार्यो को षीध्र पूरा करे। सिटी पार्क के सौन्दर्यकरण, लाईटिंग, सब्जी मंडी के कार्यो को पूरा करने की हिदायत दी।

उन्होने बताया कि आरयूआईडीपी के 5 काम थे जिन्हंे इसी माह तक पूर्ण कर लेने के निर्देष प्रदान किए। गजरुप सागर का फिल्टर प्लाण्ट के पानी का निस्तारण के प्रस्ताव तैयार करने के निर्देष दिये। सीवरेज कार्यो को रेलवे स्टेषन के नाले से जोड दिया गया है तथा एसटीपी जल्द षूरु करे।

जिला कलक्टर ने सोनार दुर्ग में संचालित किए जा रहे कार्याे की समीक्षा की। उन्होने इन कार्यो को बेहतर ढंग से षीध्र पूर्ण कराने को कहा। बैठक मे आरयूआईडीपी अधिकारियो ने बताया कि दुर्ग मे सीवरेज पानी रिसाव को बन्द कर दिया गया है मगर वहां जमी काई को षीध्र हटा दिया जाएगा। बैठक मे आरयूआईडीपी एवं अन्य जिला अधिकारी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें