मंगलवार, 15 दिसंबर 2015

जोधपुर बैंक एटीएम लूट प्रकरण: मुख्य अभियुक्त ने फांसी लगाकर दी जान



जोधपुर बैंक एटीएम लूट प्रकरण: मुख्य अभियुक्त ने फांसी लगाकर दी जान


शहर के मंडोर रोड चामू हाऊस के पास बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में लूट का प्रयास करने वाले मुख्य अभियुक्त ने सोमवार देर शाम चाडी चौराहा ओसियां में खेजड़ी के पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी। उसके पास मिले मोबाइल व पेन कार्ड से पहचान हो पाई।

आरोपी की कार को नागौरी गेट पुलिस ने पिछले दिनों थोब के पास से बरामद किया था। इसमें पुलिस ने तीन युवकों की पहचान की थी, लेकिन वे पुलिस के हाथ नहीं लग पाए।

गौरतलब है कि नागौरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के मंडोर रोड चामू हाऊस के पास में 4 दिसम्बर को बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में सेंध लगाने का प्रयास हुआ था। तीन युवक कार लेकर वहां आए और बैंक में सेंध लगाने की कोशिश की।

पुलिस ने पता लगाकर आखिरकार कार को थोब ओसियां से बरामद किया। इसमें मुख्य अभियुक्त थोब ओसियां निवासी सुगनाराम पुत्र चतुराराम मेघवाल सहित दो अन्य युवकों की नागोरी गेट पुलिस तलाश कर रही थी, लेकिन देर शाम ओसियां पुलिस को सूचना मिली कि चाडी चौराहा के पास एक युवक ने खेजड़ी के पेड़ पर फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली है।

सूचना के बाद एएसआई उगमसिंह वहां पहुंचे। पुलिस ने बताया कि सुगनाराम एटीएम लूट प्रकरण में मुख्य अभियुक्त था, जिसकी तलाश की जा रही थी। उसके पास मिले मोबाइल व पेन से पहचान हो पाई। अब नागोरी गेट पुलिस इस संबंध में तफ्तीश कर रही है। अभियुक्त के आत्महत्या करने के कारण खुलासा नहीं हो सका है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें