गुरुवार, 10 दिसंबर 2015

बाड़मेर में पति की करतूत, दोस्‍तों से करवाया पत्‍नी का बलात्‍कार

बाड़मेर में पति की करतूत, दोस्‍तों से करवाया पत्‍नी का बलात्‍कार


बाड़मेर #राजस्थान बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के बिसारणिया गांव में एक पति की करतूत सामने आई है.
पति ने अपनी पत्‍नी का बलात्‍कार अपने दोस्‍तों से करवा दिया. यहीं नहीं पत्‍नी को दहेज के लिए भी प्रताडि़त किया.
दरअसल बाड़मेर जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख के सामने बिसारणिया गांव निवासी एक विवाहिता ने अपने ससुराल पक्ष सनसनीखेज आरोप लगाए. विवाहिता ने बताया की सास ससुर दहेज की मांग को लेकर आए दिन मारपीट करते है और इतना ही नहीं सात जन्मों तक उसका साथ देने वाले उसके पति ने भी अपने साथियो को बुलाकर उनके साथ बारी बारी से बलात्कार भी करवाया. लेकिन पुलिस ने बलात्कार के मामले पर जांच में प्रमाणित नहीं होने की बात कही है.
बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के बिसारणीया गांव की एक विवाहिता का आरोप है की मिठाबेरा बामणोर गांव निवासी भोमाराम के साथ उनका विवाह हुआ था. विवाहित का कहना है कि गौना करीब सात माह पूर्व ही हुआ है और उस दौरान मेरे माता पिता ने अपनी हैसियत अनुसार दहेज दिया. लेकिन ससुराल पक्ष के लोग दहेज और लाने की मांग को लेकर मुझे परेशान करने लगे और कई मर्तबा मेरे साथ मारपीट भी की.


ससुराल पक्ष की ओर से बार बार की जा रही दहेज की मांग को वो पूरी नहीं कर पाई तो मेरे पति भोमाराम ने अपने दो तीन साथियो को बुलाकर मेरे साथ जबर दस्ती से बलात्कार भी करवाया. जिसका मुकदमा धोरीमन्ना थाने में करीब डेढ़ माह पूर्व दर्ज भी करवाया. लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाही नहीं की. जिससे आरोपी आए दिन जान से मारने की धमकियां दे रहे है. अब पीड़िता ने जिला पुलिस अधीक्षक से आरोपियों को गिरफ्तार करने और जांच अधिकारी बदलने की मांग की है.
इस पुरे मामले को लेकर जब जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख से बात की गई तो उन्होंने कहा की पीड़िता की ओर से लगाए गए आरोपों की धोरीमन्ना थाना पुलिस ने जांच की है. दहेज प्रताड़ना के आरोप जांच में प्रमाणित हुए है. मगर पीड़िता की ओर से लगाए गए बलात्कार के आरोपों में सच्चाई नहीं है. और अब पुलिस दहेज प्रताड़ना के आरोप में ससुराल पक्ष के खिलाफ कार्रवाही करेगी.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें