मंगलवार, 29 दिसंबर 2015

जयपुर।मेधावी छात्र-छात्राओं को बांटे लैपटॉप



जयपुर।मेधावी छात्र-छात्राओं को बांटे लैपटॉप

 

विधायक दिया कुमारी मंगलवार को सवाईमाधोपुर दौरे किया। विधायक दिया कुमारी ने यहां विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की । यहां उन्होंने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय साहूनगर में मेघावी छात्र छात्रओं को अधिक अंक लाने पर लैपटाॅप वितरण समारोह में भाग लिया।


इस अवसर पर विधायक दिया कुमारी ने छात्राओं को लैपटाॅप वितरण किया। विधायक दिया कुमारी ने इस मौके पर कहा कि आज के बदलते परिवेश में शिक्षा का स्तर काॅफी उच्च हो गया है और उसी अनुसार विद्यार्थी को विद्यार्जन करना चाहिये।



विद्यार्थी को सिर्फ किताबी ज्ञान ही नहीं बल्कि पै्रक्टिकल नाॅलेज भी लेनी चाहिए। साथ ही छात्रों को स्कील डवलपमैंट पर विशेष ध्यान देने चाहिए। इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी जगदीश प्रसाद शर्मा भी मौजूद रहे।





कार्यकर्ताओं की ली बैठक

विधायक दिया कुमारी ने ग्राम माधोसिंह पुरा में भामाशाह कार्ड के संबंध में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। विधायक दिया कुमारी ने सरकार की इस योजना का लाभ सभी तक पहुंचाने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।



विधायक दिया कुमारी ने खिलचीपुर से जनकपुर ढाणी होते हुए लोदीपुरा तक मिसिंग लिंक रोड का शिलान्यास किया । इस असवर पर सार्वजनिक निर्माण विभाग के पदाधिकारी,पार्टी कार्यकर्ता और स्थानीय लोग मौजूद थे।







रोजगार मेले का किया उद्धाटन

विधायक दिया कुमारी ने राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में जिला रोजगार कार्यालय द्वारा आयोजित रोजगार शिविर में भाग लिया। इस शिविर में बड़ी संख्या में बेरोजगारों ने भाग लिया। शिविर में विभिन्न कम्पनियों के प्रतिनिधियोंं ने भी हिस्सा लिया गया। इस अवसर पर विधायक सहित जिला रोजगार अधिकारी हरीष कुमार नैनकवाल,काॅलेज प्रशासन व रोजगार पाने वाले अभ्यार्थी मौजूद थे।

1 टिप्पणी: