मंगलवार, 15 दिसंबर 2015

बारां .प्रशिक्षु थानेदार लाइन हाजिर

बारां .प्रशिक्षु थानेदार लाइन हाजिर


बारां . सीसवाली में गत दिनों पुलिस-पटवारी विवाद का मामला अब तक सुलझा नहीं है। सोमवार शाम प्रशिक्षु थानेदार आनंद मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया गया। यह जानकारी एडीएम नरेश मालव ने दी। प्रशिक्षु थानेदार-पटवारी मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर पटवारियों की ओर से कार्य बहिष्कार किया जा रहा है। छठे दिन सोमवार को भी पटवारियों ने कार्य का बहिष्कार जारी रखा वहीं दूसरे संगठन भी समर्थन में आ गए।

संघर्ष समिति के संयोजक सुरेश मेहरा ने बताया कि राजस्थान तहसीलदार सेवा परिषद के आह्वान पर जिले में कार्यरत सभी तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार भी घटना के विरोध में सामूहिक अवकाश पर चले गए हैं।

सह संयोजक रामबिलास नागर, पटवार संघ के जिलाध्यक्ष हरिओम भार्गव, कानूनगो संघ के जिलाध्यक्ष महेन्द्र यादवेन्दु ने संयुक्त रूप से बताया कि 15 दिसम्बर से मंत्रालयिक संवर्ग के सभी कर्मचारी तथा चतुर्थ श्रेणी सेवा के सभी कर्मचारी भी क्रमिक सामूहिक अवकाश लेकर राजकार्य का बहिष्कार करेंगे। उल्लेखनीय है कि सीसवाली में प्रशिक्षु थाना प्रभारी मिश्रा व पटवारी राधेश्याम मीणा के बीच गत दिनों तनातनी हो गई थी। पटवारी पक्ष की ओर से प्रशिक्षु थाना प्रभारी पर मारपीट का आरोप लगाया गया था।

कार्य का बहिष्कार किया

हरनावदाशाहजी. छीपाबडौद तहसील क्षेत्र के पटवारियों एवं अन्य कर्मचारियों ने सोमवार को सामूहिक रूप से कार्य का बहिष्कार किया। पटवार संघ अध्यक्ष मनमोहन मीणा ने बताया कि सीसवाली में पटवारी के साथ हुई मारपीट के विरोध में पटवार संघ ने तहसीलदार जगमोहन शर्मा को ज्ञापन देकर सामूहिक अवकाश रखा। तथा मारपीट की निंदा की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें