सोमवार, 28 दिसंबर 2015

सादुलपुर (चूरू).दोनों ने गढ़ी 'फिल्मी' कहानी...लेकिन थर्ड डिग्री के आगे छुपा नहीं सके कड़वा सच



सादुलपुर (चूरू).दोनों ने गढ़ी 'फिल्मी' कहानी...लेकिन थर्ड डिग्री के आगे छुपा नहीं सके कड़वा सच


हमीरवास थाने में दर्ज कराई गई ट्रक लूट की रिपोर्ट झूठी निकलने पर पुलिस ने ट्रक मालिक व चालक को गिरफ्तार कर लिया है। हमीरवास थानाधिकारी मदनलाल बिश्नोई के अनुसार झुंझुनूं जिले के मलसीसर थाना इलाके के गांव सोहनसर निवासी महेन्द्र सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह माली गांव निवासी सुमेर सिंह के ट्रक का चालक है। शुक्रवार रात 11 बजे वह ईंटे लाने के लिए गांव माली से सिवानी (हरियाणा) के लिए रवाना हुआ। रात एक बजे बस स्टैण्ड के पास अज्ञात लोगों ने जीप आगे लगाकर ट्रक रुकवा लिया। उसे ट्रक से जबरन उतार कर जीप में डाल लिया। ट्रक लूटकर ले गए। आरोपित तड़के चार बजे उसे गांव लीलावठी के पास पटक कर चले गए। इसके बाद उसने फोन पर ट्रक मालिक को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने महेन्द्र की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण एवं लूट का मामला दर्ज कर नाकाबंदी करवाई।

टीम गठित कर ट्रक की तलाश एवं मामले की जांच शुरू की। टीम को जांच में ऐसा कोई सूत्र नहीं मिला जिससे अपहरण एवं लूट की वारदात प्रमाणित होती हो। इस पर पुलिस ने सख्ती बरतते हुए ट्रक मालिक सुमेर सिंह व चालक महेन्द्र सिंह से अलग-अलग पूछताछ करने पर सच्चाई सामने आ गई।

भिवाड़ी में खड़ा किया ट्रक

दोनों ने बताया कि ट्रक की किस्त बकाया होने तथा आर्थिक तंगी के कारण अपहरण एवं ट्रक लूट की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस से झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने के आरोप में ट्रक मालिक सुमेर सिंह व चालक महेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। यह ट्रक उन्होंने भिवाड़ी स्थित एक ट्रांसपोर्ट कम्पनी में पहले ही खड़ा कर दिया था। गिरफ्तार आरोपितों को रविवार सुबह न्यायालय में पेश करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें