सोमवार, 28 दिसंबर 2015

जयपुर।घी दिलाने के नाम पर सुनसान स्थान पर ले जाकर विवाहिता से रेप



जयपुर।घी दिलाने के नाम पर सुनसान स्थान पर ले जाकर विवाहिता से रेप


जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में विवाहिता को घी दिलाने के नाम पर सुनसान स्थान पर ले जाकर एक युवक ने हवस का शिकार बना डाला। बुरे काम को अंजाम देने के बाद आरोपित ने घटना के बारें में किसी को बताने पर पीडिता को जान से मारने की धमकी भी दी ।

डरी-सहमी महिला से परिजनों ने इस बाबत पूछा तो उसने सारी आपबीती बता दी। इस पर पीडि़ता ने पुलिस की शरण ली।पुलिस के अनुसार डबल स्टोरी 20 दुकान के पास रहने वाली एक 25 वर्षीय विवाहिता ने मामला दर्ज करवाया कि उसके परिचित ओमप्रकाश ने उसे सस्ता और अच्छा घी दिलाने की बात कहीं। इसके बाद वह उसे घी दिलाने के लिए अपने साथ ले गया। नारायण विहार 200 फीट बाइपास पर बनी एक झोपड़ी में ले जाकर आरोपी ने डरा-धमका कर उसके साथ बलात्कार किया। \

इसके बाद उसे बदहवास हालत में छोड़कर भाग निकला। इसके बाद पीडि़ता किसी तरह घर पहुंची। घटना के बाद वह गुमशुम रहने लगी। कई बार पूछने पर पीडि़ता ने परिजनों को सारी घटना बता डाली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि इस मामले में पीडि़ता का मेडिकल करवाया जाएगा। मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है। घटना 30 नवम्बर की बताई जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच की शुरू कर आराेपी की तलाश शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें