सोमवार, 28 दिसंबर 2015

नई दिल्ली।मोदी-स्मृति पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले पर बीजेपी गंभीर, कांग्रेस नेताओं पर करेगी मानहानि का केस



नई दिल्ली।मोदी-स्मृति पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले पर बीजेपी गंभीर, कांग्रेस नेताओं पर करेगी मानहानि का केस


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले असम कांग्रेस के दो नेताओं के खिलाफ भाजपा मानहानि का केस करेगी। भाजपा आलाकमान ने असम में कांग्रेस नेताओं की आपत्तिजनक टिप्पणी मामले को गंभीरता से लेते हुए यह फैसला लिया है।

जानकारी के मुताबिक़ भाजपा आलाकमान ने असम की राज्य इकाई को विवादित टिप्पणी करने वाले दो नेताओं के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज़ करने के निर्देश दिए हैं। असम भाजपा पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नीलमणि सेन डेका के साथ ही विधायक रूप ज्योति कुर्मी के खिलाफ भी मानहानी का केस दर्ज़ करवा सकती है।


असम के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने इस बात की पुष्टि की है असम बीजेपी इन दोनों कांग्रेस नेताओं पर मानहानि का केस करेगी।

भाजपा महासचिव राम माधव ने कांग्रेस नेताओं की टिप्पणी को शर्मनाक करार दिया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, क्या एक महिला के नेतृत्व वाला कांग्रेस प्रबंधन उनका बचाव कर रहा है?'

गौरतलब है कि असम में दो वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने रविवार को एक आम सभा में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें