सोमवार, 2 नवंबर 2015

PM मोदी की 'बलात्कारी बाबा' के साथ फोटो रिलीज, पूछा- क्या करने गए थे आसाराम के पास?

PM मोदी की 'बलात्कारी बाबा' के साथ फोटो रिलीज, पूछा- क्या करने गए थे आसाराम के पास?


बिहार के सीएम नीतीश कुमार का तांत्रिक के साथ वीडियो आने के बाद बीजेपी के हमलों और सवालों से घिरी जेडीयू अब बीजेपी को घेरने की तैयारी में हैं। स्वयंभू संत आसाराम बापू के साथ पीएम मोदी का वीडियो सामने आने बाद जेडीयू ने पीएम मोदी से इस संबंध में जवाब मांगा है। जेडीयू ने कहा कि मोदी लालू-नीतीश को बदनाम कर रहे हैं और खुद बलात्कारी बाबा के साथ भजन-कीर्तन कर रहे हैं।

पीएम मोदी की फोटो जारी

जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने पीएम मोदी की शंकराचार्य, सत्य साईं बाबा, श्री श्री रवि शंकर, बाबा रामदेव, आसाराम और दिगंबर जैन मुनियों के साथ फोटो जारी कर कहा कि नमो मंत्र-तंत्र में विश्वास करते हैं, लेकिन आरोप नीतीश कुमार पर लगाते हैं।

आसाराम के साथ क्या रहे थे मोदी?

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह तंत्र-मंत्र की बात कर लालू और नीतीश को बदनाम कर रहे हैं। अब आसाराम जैसे बलात्कारी बाबा के साथ भजन-कीर्तन करने का वीडियो सामने आने पर खुद जवाब दें कि वो उनके साथ क्या कर रहे हैं?

जेडीयू नेता ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि जो शख्स कहता हो कि मैं अंगूठी पहनता। वो ज्योतिष से हाथ दिखा रहा है, तो क्या ये तंत्र-मंत्र नहीं है। बता दें कि रविवार को ज्योतिषी बेजन दारुवाला ने दावा किया था कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ देखा था। अपनी बात के समर्थन में उन्होंने एक फोटो भी शेय़र की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें