सोमवार, 2 नवंबर 2015

छोटा राजन का बड़ा खुलासा- पाकिस्तान में ISI कर रही है दाऊद की हिफाजत

छोटा राजन का बड़ा खुलासा- पाकिस्तान में ISI कर रही है दाऊद की हिफाजत

इंडोनेशिया में पकड़े गए अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने अपने दुश्मन और भारत के सबसे बड़े भगोड़े दाऊद इब्राहिम को लेकर बड़ा खुलासा किया है। छोटा राजन ने कहा कि दाऊद न सिर्फ पाकिस्तान में रह रहा है, बल्कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआईएस उसकी पूरी हिफाजत कर रही है।

मीडिया से बातचीत के दौरान छोटा राजन ने सोमवार को कहा, 'मैं हमेशा दाऊद से लड़ता रहा हूं और आगे भई लड़ता रहूंगा। राजन से पूछने पर की दाऊद कहां है, उसने कहा- पाकिस्तान में हैं। राजन ने बताया कि दाऊद पाकिस्तान में है और आईएसआई उसे छुपा रहा है।'

READ: जेल में GANGWAR, दाऊद गैंग के 'खास' युसूफ समेत छोटा शकील के शॉर्प शूटर का मर्डर

मंगलवार तक भारत लाया जा सकता है राजन

छोटा राजन को जल्द ही भारत लाए जाने की खबरें सामने आ रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि टीम मंगलवार तक छोटा राजन को लेकर भारत आ जाएगी। सीबीआई , मुंबई और दिल्ली पुलिस की ज्वाइंट टीम सोमवार को छोटा राजन से मिली। अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के निर्वासन (Deportation) की प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए भारत और इंडोनेशिया के बीच प्रत्यर्पण संधि को लागू करने पर काम चल रहा है।

READ: 'नरेंद्र मोदी अब तक के सबसे छोटे, ओछे व घटिया PM'

गौरतलब है कि इंडिया के मोस्ट वॉटेंड क्रिमिनलों में से एक और मुंबई अंडरवर्ल्ड का लीडिंग फिगर छोटा राजन अक्टूबर को इंडोनेशिया के बाली में अरेस्ट किया गया था। राजन पर मुंबई में अकेले 68 मामले दर्ज है, जिनमें से 20 मर्डर केस और बाकी मकोका, पोटा और आर्म्स एक्ट के तहत संगीन मामले दर्ज है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें