सोमवार, 30 नवंबर 2015

भोपाल।मां ने बेटे को मारकर जलाया, बहू को बनाए रखा 'सुहागिन'

भोपाल।मां ने बेटे को मारकर जलाया, बहू को बनाए रखा 'सुहागिन'

भोपाल। मप्र के भोपाल मे दहला देने वाली वारदात। एक मां ने सिर्फ सौ रुपए के झगड़े में अपने बेटे को मार डाला। इसके बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए छोटे बेटे के सामने आधी रात में घर के सामने पेट्रोल छिड़ककर लाश को फूंक दिया। इस जघन्य हत्याकांड की गवाह बनी बहू को जबरन सुहागिन बनाकर दो दिन तक कैद रखा।

मोहल्ले में किसी को कुछ मालूम ही नहीं हुआ। हत्यांकांड के तीसरे दिन दोपहर में विधवा बहू घर से निकल भागी तो मां-बेटे की करतूत उजागर हुई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। मौके से अधजली हड्डियां भी बरामद हुई हैं। घटना शुक्रवार रात शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में हुई।

इज्तिमा की ड्यूटी में भोपाल टॉकीज चौराहे पर तैनात टीआई सलिल शर्मा उस वक्त चौक गए, जब रविवार की दोपहर करीब 1 बजे एक बदहवाश महिला रोते-बिलखते हुए बताया कि उसकी सास ने उसके पति को मारकर फूंक डाला है। उसे जबरन सुहागिन बनाकर घर में कैद रखा था, मौका पाकर निकल भागी हूं। यह सुनते ही टीआईऔर अन्य पुलिस वाले सन्न रह गए।

आला अफसरों को घटना की जानकारी देकर टीआई महिला को लेकर उसके घर पहुंचे तो वहां बहू की खोज जारी थी। बहू को पुलिस के साथ देखकर बसंती बाई (60) और उनके छोटे बेटे नानू उर्फ भीम (23) ने भागने का प्रयास किया, लेकिन दबोचे गए।

इसके बाद पुलिस ने घर के सामने लगे राख के ढेर को टटोला तो कुछ अधजली हड्डियां भी मिली। बहू अंजली को घर में कैद करने के बाद बसंती और भीम ने घर के सामने मैदान में आधी रात को कमल की लाश को पेट्रोल डालकर फूंक दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें