बुधवार, 28 अक्तूबर 2015

सूरत।शारीरिक संबंध नहीं बनाने देने पर पत्नी को मौत के घाट उतारा



सूरत।शारीरिक संबंध नहीं बनाने देने पर पत्नी को मौत के घाट उतारा


डिंडोली इलाके में दो दिन पहले संदिग्ध हालत में एक विवाहिता की मौत के मामले में पुलिस ने सोमवार रात उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक डिंडोली अश्वनी पार्क सोसायटी निवासी संगीता उर्फ पिंकी की हत्या उसके पति अनिल शुक्ला ने ही की थी। संगीता ने पिछले तीन-चार महीनों से अनिल से दूरी बना रखी थी। अनिल जब भी उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहता, वह इनकार कर देती थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद हुआ था।

शनिवार रात घर की छत पर सोते समय फिर इसी बात को लेकर विवाद हुआ। गुस्से में उसने संगीता का सिर पकड़कर पिलर पर दे मारा। सिर में अंदरूनी चोट लगने से संगीता की मौत हो गई। सुबह जब वह नहीं उठी तो परिजनों ने एम्बुलेंस बुलाई और उसे स्मीमेर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

प्राथमिक पूछताछ में अनिल ने पुलिस को बताया था कि संगीता को मिर्गी की बीमारी थी। उसने इसी वजह से उसकी मौत होने की आशंका व्यक्त की थी, लेकिन पुलिस ने शव का पैनल पोस्टमार्टम करवाया, जिसमें सिर में चोट से मौत का खुलासा हुआ। सोमवार रात पुलिस ने अनिल को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ शुरू की तो उसने संगीता की हत्या करना कबूल कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें