मंगलवार, 27 अक्तूबर 2015

राजस्व व उपनिवेषन अधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक गुरूवार 29 अक्टूबर को



राजस्व व उपनिवेषन अधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक गुरूवार 29 अक्टूबर को
जैसलमेर 27 अक्टुबर,/ राजस्व और उपनिवेषन अधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन 29 अक्टूबर गुरूवार को अपरान्ह 3.00 बजे जिला कलक्टर विष्वमोहन षर्मा की अधीक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की जा जाएगी।

प्रभारी अधिकारी(राजस्व) एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर भागीरथ षर्मा ने इस संबंध में संबंधित राजस्व एवं उपनिवेषन अधिकारियों को निर्देषित किया गया है कि वे इस मुख्य बैठक में यथा समय उपस्थित होना सुनिष्चित करावें। उन्होने बताया कि इस बैठक में जिले की राजस्व एवं उपनिवेषन से सम्बन्धित मामलों पर विस्तार से विचार विमर्ष किया जायेगा।

---000---

नेहरू युवा केन्द्र के तत्वाधान में सर्तकता सप्ताह के दौरान हुऐ विविध कार्यक्रम
जैसलमेर 27 अक्टूबर/ नेहरू युवा केन्द्र द्वारा ग्रामीण युवाओं को ग्राम विकास में जागरूकता एवम् जनचेतना सर्तकता बरतने के लिये 26 अक्टुम्बर से 31 अक्टुम्बर तक सर्तकता सप्ताह के अन्तर्गत साप्ताहिक कार्यक्रम किया जा रहा है।

इस अवसर पर सोमवार को केन्द्र सभा कक्ष में के.आर.सोनी, क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी ने सतर्कता सप्ताह के शुभारम अवसर पर युवा मण्डलो के सदस्यो/राष्ट्रीय युवा कोर स्वंय सेवको को सत्यनिष्ठा के साथ अपने कार्यकलापो के प्रत्येक क्षेत्र में ईमानदारी और पारदर्षिता बनाये रखने के लिए प्रत्यनषील रहने की प्रतिज्ञा दिलायी गई एवम् सरकारी योजनाओं को ग्रामीणों तक पहुचाने और लोगो को जागरूक करने के लिये युवाओ सदेव तत्पर रहने के लिए पे्ररित किया गया। इसी क्रम में 27 अक्टूबर मंगलवार को मण्डाई व गोगादे में युवाओ को सर्तकता की प्रतिज्ञा युवा मण्डल सचिव भूराराम एवम् चन्दन प्रजापत द्वारा दिलाई गई इसी के साथ स्वच्छ भारत अभियान के अन्तर्गत युवाओ को स्वच्छता की प्रतिज्ञा दिलाई गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें