मंगलवार, 29 सितंबर 2015

नवादा।नवादा रैली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लोगों ने दिखाई चप्पलें, लगे मोदी-मोदी के नारे



नवादा।नवादा रैली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लोगों ने दिखाई चप्पलें, लगे मोदी-मोदी के नारे
बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच मंगलवार को नवादा में राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की रैली में लोगों ने चप्पले दिखाई, यहीं नहीं मोदी-मोदी के नारे भी लगाए गए। इस दौरान रैली में जमकर हंगामा हुआ। चप्पल दिखाने वाले बीजेपी कार्यकर्ता थे या आम लोग इस बात का पता अभी नहीं चल सका है।



दिखाई गई चप्पले, लगे मोदी-मोदी के नारे

नवादा के वारसलीगंज में महागठबंध (जेडीयू-आरजेडी-कांग्रेस) के उम्मीदवार के पक्ष में नीतीश कुमार मंगलवार को पहुंचे। नीतीश कुमार जैसे ही बोलने के लिए खड़े हुए, करीब 20-25 लोगों ने उन्हें चप्पल दिखाई और साथ ही जोर-जोर से मोदी-मोदी के नारे लगाए। इन नारों से नीतीश को बोलने में परेशानी का भी सामना करना पड़ा और कुछ लम्हे के लिए तो उन्हें अपना भाषण रोकना भी पड़ा।







विरोध पर नीतीश ने क्या कहा?

इस दौरान सीएम नीतीश ने विरोध करने वालों से कहा- मैं जानता हूं कि आप लोग कौन है? इसके बाद जेडीयू कार्यकर्ता ने विरोध कर रहे लोगों को खदेड़ दिया। फिर नीतीश कुमार ने अपनी स्पीच दी। वैसे तो चुनाव में विरोध, चप्पल दिखाना, झंडे दिखाना कोई नया नहीं है। लेकिन, बिहार के इस चुनाव में ऐसा पहली बार है जब नीतीश कुमार जैसे किसी कद्दावर नेता की सभा में चप्पल उछाली गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें