सोमवार, 22 जून 2015

रूदावल (भरतपुर).नाकाबंदी में पुलिस पर फायरिंग, तीन पकड़े



रूदावल (भरतपुर).नाकाबंदी में पुलिस पर फायरिंग, तीन पकड़े


क्षेत्र के हरनगर तिराहे पर रविवार रात बोलेरो सवार बदमाशों की नाकाबंदी कर रोकने का प्रयास कर रही थाना पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने पीछा कर तीन जनों को धरदबोचा, जबकि सात जने बोलेरो से भाग निकले।

गिरफ्तार आरोपितों के कब्जे से अवैध कट्टा 315 बोर, एक लोहे का सरिया व एक मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें दो दिन के रिमाण्ड पर भेज दिया।

थाना प्रभारी रमेश तंवर ने बताया कि बदमाशों के बोलेरो लेकर रूदावल में आने में आने की सूचना पर यहां हरनगर तिराहे पर नाकाबंदी की। संदिग्ध बोलेरो को रोकने का इशारा दिया, जिस पर गाड़ी सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने पीछा कर तीन जनों को पकड़ लिया जबकि 6-7 अन्य बदमाश बोलेरो लेकर भाग निकले। गिरफ्तार आरोपित उग्रसैन पुत्र मुन्शी गुर्जर निवासी रहन थाना बाड़ी जिला धौलपुर, ऊधम सिंह पुत्र सोबरन सिंह गुर्जर निवासी सुक्को का पुरा थाना कंचनपुर व राकेश कुमार पुत्र अतरसिंह गुर्जर निवासी जैसोरा थाना गढ़ीबाजना है।

पूछताछ में भागे आरोपितों के नाम लाखन, बालो, जसवंत जगदीश निवासी सुक्को का पुरा तथा जसवंत व उसके दो भतीजे निवासी बरीपुरा जिला धौलपुर का होना बताया है। आरोपितों के कब्जे से बरामद मोबाइल गत 28 मार्च को तिघर्रा निवासी पातीराम कुशवाह के घर पर हुई चोरी की वारदात में चोरी करना स्वीकारा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें