रविवार, 26 अप्रैल 2015

ट्रक के कुचलने से मामा-भांजी की मौत



पलसाना. राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार दोपहर रानोली पुलिया पर बेकाबू ट्रक ने बस का इंतजार कर रहे एक ही परिवार के चार लोगों को कुचल दिया, जिससे मामा-भांजी की मौत हो गई। हादसे में दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हुई हैं।
The death of uncle-niece of the truck to crush
थानाधिकारी इन्द्रराज मरोडिय़ा ने बताया कि बाजार में खरीदारी करने आया एक परिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे रानोली पुलिया पर बस का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान सीकर की ओर से आ रहे हरियाणा नम्बरों के एक ट्रक ने किसी वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में शिश्यू निवासी मुकेश गुर्जर पुत्र मदनसिंह (25), मुकेश की बहन शारदा पत्नी हरसाराम, शारदा की बेटी रूचिका (6), धापली पुत्री मदनसिंह गुर्जर को कुचल दिया। रूचिका की मौके पर ही मौत हो गई।

शारदा, धापली व मुकेश को गंभीर रूप से घायलावस्था में सीकर के कल्याण अस्पताल पहुंचाया। वहीं रूचिका का शव पलसाना के अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। सीकर में मुकेश ने भी दम तोड़ दिया। उधर, हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके से भगा ले गया। पुलिस ने पीछा करके ट्रक को पकड़कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

सड़क बनती तो नहीं जाती जान

रींगस-सीकर के बीच फोरलेन का कार्य पलसाना बाइपास सहित अभी कई जगहों पर अधूरा पड़ा है। अभी किसी भी गांव कस्बे में साईड रोड का काम पूरा नहीं हुआ है। जिससे यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं। लेकिन प्रशासन इसको लेकर गंभीर नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें