रविवार, 29 मार्च 2015

गुड़गांव की अदिति बनीं मिस इंडिया वर्ल्ड 2015



गुड़गांव की अदिति आर्य ने मुंबई के यशराज स्टूडियो में एक रंगारंग समारोह में 'एफबीबी फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2015' का खिताब जीता। शनिवार शाम हुए इस कार्यक्रम के 'ग्रैंड फिनाले' में पहली रनर-अप आफरीन राशेल वाज और दूसरी रनर-अप वर्तिका सिंह रहीं।

अदिति अब 'मिस वर्ल्ड' प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी जबकि आफरीन व वर्तिका विभिन्न अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेंगी। इस कार्यक्रम में जॉन अब्राहम, मनीषा कोइराला, सोनू निगम, अनिल कपूर, फिरोज नाडियावाला, अबू जानी, संदीप खोसला, शिल्पा शेट्टी, सोनाली बेंद्रे, शामक डावर और चित्रांगदा सिंह जैसी हस्तियों ने जज की भूमिका निभाई।






जॉन अब्राहम ने कहा कि हमने व्यक्तित्व का चुनाव किया। रूप, रंग नहीं बल्कि चरित्र पर ध्यान दिया क्योंकि मिस वर्ल्ड में हमारे देश का प्रतिनिधित्व मिस इंडिया करती हैं। यह रूप, रंग से ज्यादा व्यक्तित्व से जुड़ा मामला है। रेड कारपेट पर रॉकी एस, नसीरुद्दीन शाह और परेश रावल जैसे कलाकार नजर आए। इस शो की मेजबानी मनीष पॉल और नेहा धूपिया ने की। इस समारोह के दौरान करीना कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, शाहिद कपूर, कनिका कपूर ने परफॉर्मेंस दी।

मिस वर्ल्ड पर है निगाह एनबीटी से खास बातचीत में अदिति आर्य ने बताया कि मिस इंडिया बनना सातवें आसमान पर पहुंचने जैसी खुशी है, लेकिन मैं इस खुशी में बहकना नहीं चाहती। मिस इंडिया का ताज एक स्टेप है, मिस वर्ल्ड तक पहुंचने के लिए। वहां इंटरनैशनल लेवल पर अलग ही कॉम्पिटिशन होता है। मेरे माइंड में कई चीजों की लिस्ट है, जिस पर मुझे काम करना है। मुझे मिस वर्ल्ड का ताज तो भारत लाना ही है, साथ ही ऐसा काम भी करना है ताकि मिस इंडिया की रिस्पेक्ट और बढ़ा सकूं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें