रविवार, 7 सितंबर 2014

वीडियो: जोधपुर में की थी शादी, 49 लाख में बेची "किस"

जयपुर। भारतीय बहू रह चुकी इंग्लैंड की इस मशहूर मॉडल व अभिनेत्री का यह कदम आपको चौंका देगा। हम बात कर रहे हैं मॉडल व अभिनेत्री एलिजाबेथ हर्ली की।Elizabeth Hurley sells her kiss for USD 81000 to julian bharti
एलिजाबेथ एड्स को जड़ से मिटाने के लिए संघर्ष कर रहे एक ग्रुप के साथ भी जुड़ी हुई हैं। एड्स के मरीजों को राहत दिलाने की दिशा में ग्रुप की ओर से एलिजाबेथ की किस के निलामी की घोषणा की गई।

इस नीलामी में बड़े कारोबारियों ने हिस्सा लिया। गौर फरमाने वाली बात यह कि इस नीलामी में बाजी मारी भारतीय मूल के कनेडियन टाइकून ने।

एलिजाबेथ के किस की नीलामी जीतने वाले कनेडियन टाइकून जूलियन भारती अरबपति स्टैन भारती के बड़े बेटे हैं।

जूलियन ने नीलामी में आखिरी और सबसे महंगी बोली 81,000 डॉलर की लगाई थी।

भारतीय मुद्रा में इस किस की कीमत आंके तो यह तकरीबन 49 लाख रूपये के करीब बैठती है। उन्होंने यह बड़ी कीमत अदा की और एलिजाबेथ के साथ हॉट लिपलॉक किया।

जूलियन की ओर से दिए गई 49 लाख की रकम एड्स से पीडित मरीजों के इलाज में इस्तेमाल की जाएगी।

कौन हैं एलिजाबेथ हर्ली?
49 साल की एलिजाबेथ हर्ली के बारे में आपको बता दें कि उन्होंने 2007 में इंडियन टेक्सटाइल के उत्तराधिकारी अरूण नायर से शादी की।

इस शाही शादी का आयोजन जोधपुर के उम्मेद भवन में किया गया था। इस शादी समारोह में पूरे विश्व की जानीमानी हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली। 2010 में एलिजाबेथ की करीबी ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर शेन वॉर्न से बढ़ने लगी थी।

मीडिया में उनकी शेन वॉर्न से बढ़ती करीबी की खबर पर एलिजाबेथ ने अपने टि्वटर एकाउंट से लोगों को सूचित किया था कि वे अरूण नायर से अलग हो चुकी हैं। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें