रविवार, 31 अगस्त 2014

पाली में दर्दनाक सड़क हादसा, 9 जातरूओं की मौत

पाली। राजस्थान के पाली जिले के समीप मंडिया बाईपास पर रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। हादसे में नौ जातरूओं की मौत हो गई जबकि 30 लोग घायल हो गए। tuck and bus accident in pali many people killed
मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है। घायलों को बागड़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे के शिकार ये सभी लोग उदयपुर जिले के सम्लुंबर तहसील के उथादा गांव के रहने वाले है।

जानकारी के अनुसार लोक देवता बाबा रामदेव के दर्शन करके लौट रहे थे। रविवार सुबह करीब 6.30 बजे मेडिया बाईपास पर सामने आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए।

दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटनास्थल के आस-पास खून ही खून बिखर गया। हादसे में बस में सवार एक बच्चे सहित छह लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि तीन लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दुर्घटना में 30 से अधिक लोग घायल हो गए।

घायलों को जिले के बागड़ अस्पताल में चल रहा है। जहां से दस गंभीर रूप से घायल लोगों को जोधपुर रैफर कर दिया गया है। सदर थाना पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक चालक के मामला दर्ज कर कार्रवाई आरम्भ कर दी है। घायलों से मिलने के लिए स्थानीय विधायक ज्ञानचंद पारख अस्पताल पहुंचे है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें