रविवार, 31 अगस्त 2014

प्रेम प्रसंग के चलते पत्थर से कुचलकर की युवक की हत्या

चितौडगढ़। राजस्थान में चितौडगढ़ जिले के निम्बाहेडा में बीती रात प्रेम प्रकरण को लेकर दो पक्षों के बीच हुए झगडे में एक युवक की पत्थर मारकर हत्या कर दी गई तथा आरोपी फरार हो गए।

youth killed because of the love affair

कोतवाली थानाधिकारी शिवप्रकाश टेलर ने बताया कि बीती रात करीब बारह बजे नगर के प्रतापगढ़ रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र के एक पत्थर कारखाने पर झगड़ा होने की सूचना मिलने पर मौके पर गई पुलिस को एक व्यक्ति मेहबूब खां रक्तरंजित अवस्था में पड़ा मिला।

जिसे उपचार के लिए निम्बाहेडा अस्पताल लाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर चितौडगढ़ रैफर कर दिया गया जहां रविवार सवेरे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

मृतक की पत्नी ने थाने पर दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि वह और उसका पति उक्त कारखाने पर चौकीदारी का काम करते है और रात को बारह बजे वहां कच्ची बस्ती निवासी दिनेश व नाना भील नामक युवक अपने कुछ अन्य साथियों के साथ आए और उसके पति के साथ मारपीट करने लगे।

इसी दौरान उन्होंने उसके पति को नीचे पटककर उस पर वहां पडे पत्थर पटकने शुरू कर दिए जिससे वे गंभीर रूप से घाायल हो गया। हल्ला करने पर पास ही बस्ती में रहने वाला उसका भाई व अन्य वहां आए तो हमलावर भाग निकले।

पुलिस ने बताया कि घटना के पीछे प्रेम प्रसंग व आत्महत्या का मामला जुड़ा हुआ है। बताया गया कि मृतक के पडौस में ही रहने वाली मंजू भील के बस्ती के ही एक मुस्लिम युवक के साथ प्रेम संबंध थे जिसकी भनक उसके पति गोपाल को लग गई थी और दोनों के बीच झगड़े होते थे।

इसी दरम्यान सात अगस्त को गोपाल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली और उसके मरने के पीछे मृतक के भाई एवं परिजन मेहबूब खां व उसकी पत्नी जेबुनिशां को जिम्मेदार मान रहे थे और इसी कारण रात को दोनों पति पत्नी पर हमला किया गया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें