रविवार, 31 अगस्त 2014

भाई ने बहन का 5 लाख में किया सौदा, कई बार हुआ रेप

बांसवाड़ा। पाटन थाना पुलिस ने शनिवार को तलाकशुदा महिला को पांच लाख में बेचने के बाद उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में उसके भाई-भाभी सहित 12 जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। brother and bhabhi sold sister at five lakh in rajasthan
पुलिस के अनुसार विवाहिता का 7 अगस्त को तलाक हुआ और उसी दिन भाई-भाभी ने उसका सौदा कर दिया। पुलिस उप निरीक्षक नरपत सिंह ने बताया कि सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र की एक महिला का मई 2014 में मोटापाड़ा निवासी सुदेश से विवाह हुआ।

इसके आठ दिन बाद ही चरित्र शंका को लेकर सुदेश पत्नी के साथ मारपीट कर प्रताडित करने लगा और सात अगस्त को विवाहिता को तलाक दे दिया।

पीडिता घर आई तो उसी दिन उसके भाई चतर सिंह और उसकी पत्नी ने मिलकर तलाकशुदा का पांच लाख में पाटन क्षेत्र के लक्ष्मण कटारा, अमरा निनामा और रामेंग कटारा को बेच दिया।

कई बार दुष्कर्म का आरोप
पुलिस के अनुसार पहले तो अमरा और लक्ष्मण ने पीडिता से दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपितों ने महिला को मध्यप्रदेश के माखनपुरा, अमरपुरा, बहरपाड़ा, जानकरा, महिमाता क्षेत्र के अज्ञात लोगों को बेचा। इन्होंने पीडिता को खेड़ी गांव में दो दिन तक रखा।

यहां से पीडिता मौका देखकर भाई की ससुराल आई तो बहन के ससुर ने आरोपित अमरा और लक्ष्मण को फोन कर दिया। इस पर आरोपित वहां पहुंचे और उसको मारपीट कर वापस ले गए।

पुलिस के अनुसार इसके बाद भी आरोपितों ने महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया इसके लिए उसको कई जगह रखा गया। कई दिनों के बाद पीडिता 19 अगस्त को मौका देखकर जंगलों में होकर बाजना पहुंची। वहां से बांसवाड़ा अपने परिचित से रूपए लेकर गांव पहुंची और प्रकरण दर्ज कराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें