सोमवार, 5 मई 2014

जाति प्रमाण पत्र के लिए मोदी और सनी लियोन ने किया आवेदन!



बुलंदशहर। प्रशासन की ओर से जाति प्रमाण पत्र बनाने के लिए दी गई ऑन लाइन सुविधा अब प्रशासन के लिए ही मुसीबत बनती जा रही है। वजह ऑनलाइन आवेदनों के जरिए अब फर्जी आवेदन किए जा रहे हैं। जाति प्रमाण पत्र बनवाने के लिए ऎसे ही दो आवेदन अनूपशहर लोकवाणी जन सेवा केंद्र के माध्यम से प्राप्त हुए हैं। एक आवेदन में जहां नरेंद्र मोदी का चित्र लगा है तो दूसरे में पॉर्न स्टार सनी लियोन का नाम है।

Modi and sunny leone apply for caste certificateमामले में कार्रवाई करते हुए तहसीलदार ने लोकवाणी के केंद्र संचालक से जवाब मांगा है। जानकारी के मुताबिक, अनूपशहर नगर के एक लोकवाणी जन सेवा केंद्र पर जाति प्रमाण पत्र बनाने के लिए कुछ ऑनलाइन आवेदन प्राप्त हुए हैं। इनमें से चंपा रानी पिता शेर सिंह निवासी गांव चचरई के आवेदन पर भाजपा नेता नरेंद्र मोदी का चित्र लगा हुआ है। वहीं एक अन्य आवेदन में कु. सन्नी लिओन, पिता का नाम अज्ञात निवासी लिओन तंग गली भट्ट कालोनी मुंबई लिखा है।

इस मामले में तहसीलदार अजय कुमार अम्बष्ट का कहना है कि यह प्रकरण गंभीर है। आवेदन भेजने के पहले लोकवाणी संचालक ने यह क्यों नहीं देखा कि आवेदन पर चित्र किसका लगा है। साथ ही जब तहसील के निवासियों की ओर से जाति प्रमाण पत्र के आवेदन किए जाते हैं तो मुंबई के पते से आवेदन कैसे आ गया? उन्होंने कहा कि इसके लिए केंद्र संचालक से जवाब मांगा गया है। जांच की जा रही है। इसके बाद संबंधित के खिलाफ कार्रवाई होगी। वहीं लोकवाणी केंद्र के संचालक ब्रह्मपाल सिंह का कहना है कि तहसीलकर्मियों ने धोखे से ऑपरेटर से पासवर्ड लेकर फर्जी आवेदन डाले हैं, ताकि साजिश के तहत उन्हें फंसाकर केंद्र बंद करवाया जा सके। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें